Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन को लेकर किए गए खुलासे से टीना दत्ता पर भड़के फैंस, टॉप 3 फाइनलिस्ट को लेकर कही यह बात

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में जंग एमसी स्टैन निमृत कौर अहलूवालिया शिव ठाकरे प्रियंका चाहर चौधरी शालीन भनोट सुम्बुल तौकीर खान और अर्चना गौतम के बीच है। इनमें से कौन तीन फाइनलिस्ट के लिए दावेदार होना चाहिए इसका खुलासा टीना दत्ता ने किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 30 Jan 2023 11:07 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 11:07 AM (IST)
Bigg Boss 16: एमसी स्टैन को लेकर किए गए खुलासे से टीना दत्ता पर भड़के फैंस, टॉप 3 फाइनलिस्ट को लेकर कही यह बात
File Photo of Tina Datta and MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Ex Contestant Tina Datta Rapid Fire: टीना दत्ता बिग बॉस 16 के टॉप 7 फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर हो गई हैं। फिनाले एपिसोड के दो हफ्ते पहले वह बेघर हो गईं। टीना दत्ता के एविक्शन से पहले उनकी शालीन भनोट से भयंकर लड़ाई होती देखी गई थी। बिग बॉस में उनके आखिरी दिनों में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ही थीं, जिन्होंने हर कदम पर उनका साथ दिया था।

loksabha election banner

शालीन भनोट द्वारा उनपर लगाए गए आरोप हो या घर के अन्य मुद्दे हों, प्रियंका हर बात में टीना दत्ता का साथ देती देखी गईं। अब बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद टीना दत्ता ने घर के हर एक कंटेस्टेंट के बारे में वन वर्ड में बताया है कि कौन कैसा है।

टीना ने रैपिड फायर में दिए कई सवालों के जवाब

बिग बॉस से बाहर आने के बाद टीना दत्ता ने पहले ही कह दिया कि वह प्रियंका चाहर चौधरी को जीतते देखना चाहती हैं। उनके अनुसार, प्रियंका, बिग बॉस 16 के विनर के लिए डिजर्विंग कैंडिडेट हैं। यहां तक कि शो को अलविदा कहने से पहले भी उन्होंने कहा था कि प्रियंका को उनका फुल सपोर्ट है। रैपिड फायर राउंड में टीना दत्ता से जब पूछा गया कि उनके अनुसार किसे बिग बॉस की ट्रॉफी मिलनी चाहिए, तो उन्होंने एक बार फिर प्रियंका का ही नाम लिया। 

सबसे बेकार है यह खिलाड़ी

इतना ही नहीं, टीना ने यह भी बताया कि किस कंटेस्टेंट का नेचर कैसा है। उनके रैपिड फायर राउंड का वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज पर अपलोड किया गया है। इसमें टीना दत्ता ने कहा कि उनके अनुसार शो का सबसे स्ट्रांग प्लेयर प्रियंका हैं, जबकि सबसे बेकार खिलाड़ी निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) हैं।

टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में लिया इनका नाम

टीना दत्ता ने अपनी पसंद अनुसार, बिग बॉस 16 के टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स का नाम भी लिया। उन्होंने कहा कि फिनाले लिस्ट में उनके अनुसार, प्रियंका, शिव और अर्चना को होना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिव मास्टरमाइंड हैं जबकि शालीन एग्रेसिव और मैनिपुलेटिव हैं। अर्चना गौतम कॉमेडियन हैं, एमसी स्टैन दोगले हैं, निमृत मतलबी हैं और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्वीट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एमसी स्टैन को दोगला कहने पर उनके फैंस ने टीना दत्ता पर भड़ास निकाली है। कई फैंस ने टीना को दोगला और नकारात्मक महिला बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'टीना दत्ता फेक हैं और एमसी स्टैन को दोगला बोल रही है। स्टैन रियल हैं। तुम्हारे जैसा दोगला नहीं है वो टीना दत्ता। टीना दत्ता अकेली कभी नहीं खेली।'

बिग बॉस के टॉप 7 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस को उनके टॉप 7 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। टीना दत्ता के बाद फिनाले की रेस के लिए एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और अर्चना गौतम के बीच टफ कंपटीशन है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में सदमे की स्थिति में आ गई थी, बेघर होते ही टीना ने शालीन-प्रियंका के लिए कही यह बातें

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 First Finalist: शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट, फूटा घरवालों का गुस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.