'पोर्न स्टार' होने पर सनी लियोन को है गर्व

पोर्न फिल्में और पोर्न स्टार बनने में कोई दोष नहीं है। मुझे एक 'पोर्न स्टार' होने पर गर्व है। जी हां ये बात खुद सनी लियोन ने कही है। सनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उसे अपने पोर्न स्टार बनने पर गर्व होता है। उसे कोई शिकायत नहीं है कि वह एक पोर्न स्टार है।

By Edited By: Publish:Mon, 01 Jul 2013 01:37 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2013 07:55 PM (IST)
'पोर्न स्टार' होने पर सनी लियोन को है गर्व

मुंबई। पोर्न फिल्में और पोर्न स्टार बनने में कोई दोष नहीं है। मुझे एक पोर्न स्टार होने पर गर्व है। ये बात किसी और ने नहीं, बल्कि खुद सनी लियोन ने कही है।

सनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उसे अपने पोर्न स्टार बनने पर गर्व होता है। उसे कोई शिकायत नहीं है कि वह एक पोर्न स्टार है। इन दिनों देश में बढ़ते रेप के मामलों के लिए पोर्न साइट्स को काफी हद तक जिम्मेदार ठहराया जाने की बात पर लियोन ने कहा कि जो लोग इसकी निंदा करते हैं वे गलत हैं। पोर्न फिल्मों में नहीं बल्कि लोगों की सोच में गंदगी है।

लियोन ने कहा कि मुझे अपने अतीत से कोई शिकवा-शिकायत नहीं है कि मैं कभी एक पोर्न स्टार हुआ करती थी। बल्कि उसी अतीत के बदौलत ही मैं आज इस मुकाम पर पहुंची हूं। मुझे भारत आकर फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। आज लोगों के सामने मैं जो कुछ भी हूं उसी पोर्न स्टार की इमेज की वजह से ही हूं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी