वीडियो: 'Logan' ने की भारतीय क्रिकेट टीम की हौसलाअफ़जाई... जानिए क्या कहा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज़ में दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरू में शनिवार को खेला जाएगा। उधर, लोगन कल (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Thu, 02 Mar 2017 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 03 Mar 2017 06:28 PM (IST)
वीडियो: 'Logan' ने की भारतीय क्रिकेट टीम की हौसलाअफ़जाई... जानिए क्या कहा
वीडियो: 'Logan' ने की भारतीय क्रिकेट टीम की हौसलाअफ़जाई... जानिए क्या कहा

मुंबई। हॉलीवुड एक्टर ह्यू जैकमैन ने भारतीय क्रिकेट टीम को आस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं। ग़ौरतलब है कि ह्यू ख़ुद ऑस्ट्रेलिया से हैं। भारतीय क्रिकेट टीम को जैकमैन ने सुपरहीरो भी बताया है।

ह्यू जैकमैन की फ़िल्म लोगन 3 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इससे एक दिन पहले गुरुवार को जैकमैन ने एक वीडियो संदेश में कहा- ''भारत में मेरे सभी फ़ैंस को नमस्ते। आप लोगों को पता है कि क्रिकेट मेरा पसंदीदा खेल है। पिछले कुछ सालों में आप (भारत) और आपकी टीम ने क्या शानदार सफ़र तय किया है। आप सुपरहीरोज़ हो। आप दुनियाभर में सभी टीमों को जीत रहे हो, लेकिन मेरे ऑसीज़ पहले टेस्ट में आपसे आगे निकल गए, लेकिन सिर्फ़ पहले टेस्ट में। मैं जानता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम आने वाले मैचों में खुलकर खेलने वाली है क्योंकि सुपरहीरो ऐसा ही करते हैं और लोगन भी ऐसा ही करता है।'' 

इसे भी पढ़ें- बेटी के लिए आख़िरी बार लड़ेगा Wolverine, अलविदा लोगन

बताते चलें कि पहले टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 333 रनों की करारी हार का सामना करना पड़ा था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज़ में दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरू में शनिवार को खेला जाएगा। उधर, जेम्स मैनगोल्ड डायरेक्टिड लोगन कल (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। देखते हैं कि भारत में लोगन के फैंस जीतते हैं या क्रिकेट के। 

chat bot
आपका साथी