बिग बॉस 11 का आखिरी दिन, हिना खान ने जीता सबका दिल

उनके इस कार्य की वजह उनकी ट्विटर पर उनकी जम कर तारीफ़ हो रही है और उन्हें अब मोहल्ले की आंटी नहीं शेर खान के रूप में उपाधि मिल रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 13 Jan 2018 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jan 2018 05:38 PM (IST)
बिग बॉस 11 का आखिरी दिन, हिना खान ने जीता सबका दिल
बिग बॉस 11 का आखिरी दिन, हिना खान ने जीता सबका दिल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस11 का खेल समाप्ति पर है। 14 जनवरी को शो का फिनाले है और आखिरकार घोषणा होगी कि इस शो के विजेता कौन हैं। फिलहाल घर में पुनीश, हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता हैं। इस पूरे सीजन में हिना खान को लेकर खूब नेगेटिव पब्लिसिटी हुई है लेकिन मजेदार बात यह रही है कि इस शो के आखिरी टास्क में उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।

वजह यह रही कि जब टास्क के अनुसार उनके सामने 3 लाख रुपये रखे गये और उन्हें कहा गया कि उन्हें विकास की मां की तस्वीर को स्टैंप करना है तो हिना खान ने इस टास्क को पूरा करने से इनकार कर दिया कि वह किसी की भी मां के साथ ऐसा नहीं कर सकती हैं। हिना ने पैसे को तवज्जो नहीं दी और विकास की मां का सम्मान रखा। उनके इस कार्य की वजह उनकी ट्विटर पर उनकी जम कर तारीफ़ हो रही है और उन्हें अब मोहल्ले की आंटी नहीं शेर खान के रूप में उपाधि मिल रही है। लेकिन देखना यह है कि क्या इस टास्क की वजह से लोगों की सोच हिना को लेकर बदलती है या नहीं।

यह भी पढ़ें:बिग बॉस 11: आकाश जमीं पर, टूटा विनर बनने का सपना, सनी की चाहत ये जीत जायें

 

अनुमान लगाये जा रहे हैं कि हिना खान ही बिग बॉस 11 की विजेता हो सकती हैं, चूंकि उन्होंने इस गेम को पूरी तरह से उसी तरह से खेला है, जैसे इस खेल को खेला जाना चाहिए था। नतीजा 14 जनवरी को आयेगा।

chat bot
आपका साथी