सलमान खान हिट एंड रन मामले की सुनवाई टली

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के हिट एंड रन केस की सुनवाई टल गई है। बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई को 13 जुलाई तक के लिए टाल दिया है। इस केस में सलमान खान को सेशंस कोर्ट ने दोषी ठहराया था, लेकिन 8 मई को हाईकोर्ट ने उन्हें राहत देते

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2015 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2015 11:50 AM (IST)
सलमान खान हिट एंड रन मामले की सुनवाई टली

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के हिट एंड रन केस की सुनवाई टल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई को 13 जुलाई तक के लिए टाल दिया है। इस केस में सलमान खान को सेशंस कोर्ट ने दोषी ठहराया था, लेकिन 8 मई को हाईकोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए फैसले पर रोक लगा दी थी। सेशंस कोर्ट ने सलमान को 5 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

सलमान खान हिट एंड रन केस में नई याचिका दाखिल

सलमान खान को इस मामले में 6 मई को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने दोषी ठहराया था। उन पर गैर इरादतन हत्या व मोटर व्हिकल एक्ट की धाराओं सहित 8 आरोप साबित हुए। लेकिन उसी दिन सलमान के वकील ने बॉम्बे हाइकोर्ट में सेशंस कोर्ट के फैसले के ख़िलाफ़ अपील की और बॉम्बे हाइकोर्ट ने सलमान को अंतरिम जमानत दे दी थी।

शाहरुख और सलमान की हो गई दोस्ती!

बताया जा रहा है कि बॉम्बे हाईकोर्ट में आज केस की तारीख घोषित हो सकती है। उससे पहले 15 जून को तारीख घोषित होनी थी, लेकिन मुकदमे से जुड़े सभी दस्तावेज हाईकोर्ट को नहीं मिल पाए थे, इसलिए मामले की सुनवाई 1 जुलाई तक के लिए टाल दी गई थी।

सलमान खान हिट एंड रन केस में नई याचिका दाखिल

2002 के हिट एंड रन केस में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर केस के मुख्य गवाह रवींद्र पाटिल की मौत की परिस्थितियों की जांच करने की मांग की है। चार अक्टूबर 2007 को पाटिल की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी