क्या प्रेग्नेंट हैं युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेज़ल कीच? इस वीडियो को देख फैंस क्यों पूछ रहे ये सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच ने हाल ही अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके पति और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शानदार पार्टी ऑर्गनाइज़ की जिसकी वीडियो और फोटो भी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 02:19 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:50 PM (IST)
क्या प्रेग्नेंट हैं युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेज़ल कीच? इस वीडियो को देख फैंस क्यों पूछ रहे ये सवाल
Photo credit - Yuvraj Singh Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच ने हाल ही अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके पति और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शानदार पार्टी ऑर्गनाइज़ की जिसकी वीडियो और फोटो भी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वीडियो और फोटोज़ देखकर लग रहा है कि ये एक तरह से प्राइवेट पार्टी थी जिसमें केवल युवराज और हेज़ल के करीबी ही शामिल हुए थे। वीडियो और फोटो में कोई नज़र नहीं आ रहा है बस दोनों के दोस्तों की कुछ आवाज़ें सुनाई दे रही हैं।

युवराज और हेज़ल की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक चर्चा शुरू हो गई है। युवराज के शेयर किए गए वीडियो को और फोटोज़ को देखकर लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि हेज़ल प्रेग्नेंट हैं। इन फोटोज़ में युवराज ब्लू कलर की टी शर्ट में नज़र आ रहे हैं, जब्कि हेज़ल ने ब्लू कलर की फ्लोर लैंथ ड्रैस पहनी हुई है।

फोटोज़ में दिख रहा है कि हेज़ल युवराज के साथ पोज़ दे रही हैं। इन फोटोज़ में हेज़ल का वज़न भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है, जिस वजह से लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। बल्कि वीडियो में दिख रहा है कि जब हेज़ल केक कटिंग करने के लिए झुकती हैं तो उनका पेट थोड़ा बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है। लेकिन अब तक इस बारे में न तो युवराज की तरफ से और ना ही हेज़ल की तरफ से कोई अनाउंसमेंट आया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

आपको बता दें कि युवराज और हेज़ल की शादी को 5 साल हो चुके हैं। इससे पहले भी हेज़ल की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आई थीं तब उन्होंने उन खबरों को अफवाह बताया था और कहा था कि जब वो मां बनेंगी तब सबको पता चल ही जाएगा। लेकिन अब इन फोटोज़ में हेज़ल के बढ़े हुए वज़न को देखते हुए फैंस फिर से ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि हेज़ल प्रेग्नेंट हैं।

chat bot
आपका साथी