Happy teachers day : बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस टीचर, सुष्मिता सेन से सिमी ग्रेवाल और पूनम पांडे तक

Happy teachers day जब खूबसूरत अभिनेत्रियां शिक्षक का रोल करती हैं तो किरदार से ज्ञान के साथ ग्लैमर ना टपके ऐसा कैसे हो सकता है। फोटो- यूट्यूब

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 11:11 AM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 03:39 PM (IST)
Happy teachers day : बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस टीचर, सुष्मिता सेन से सिमी ग्रेवाल और पूनम पांडे तक
Happy teachers day : बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस टीचर, सुष्मिता सेन से सिमी ग्रेवाल और पूनम पांडे तक

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy teachers day : बॉलीवुड फिल्मों में टीचर कभी समाज सुधारक बनते हैं तो कभी बच्चों को जीने का तरीका सिखाते हैं। पर जब खूबसूरत अभिनेत्रियां शिक्षक का रोल करती हैं तो किरदार से ज्ञान के साथ ग्लैमर ना टपके ऐसा कैसे हो सकता है। कई अभिनेत्रियों ने टीचर के रोल को ग्लैमर से इतना मोहक बना दिया वो सारे किरदार भुलाए नहीं भूलते हैं। टीचर डे के मौके पर बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और खूबसूरत टीचर्स के बारे में जान लेते हैं। 

मैं हूं ना की सुष्मिता सेन / Sushmita Sen Main Hoon Na

मैं हूं ना में टीचर बनीं सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत लगी थीं। खासकर तुम्हें जो मैंने देखा (Tumhe Jo Maine Dekha) गाने में और साड़ी में उनके लुक ने गजब ढाया था। फिल्म में स्टूडेंट शाहरुख खान को सुष्मिता से मोहब्बत हो जाती है।

मेरा नाम जोकर की सिमी ग्रेवाल / Simi Garewal in Mera Naam Joker

सिमी ग्रेवाल ने इस फिल्म में मैडम मैरी का रोल निभाया था। टीनएज छात्र राजू के किरदार में ऋषि कपूर थे, जो सिमी पर मोहित हो जाते हैं।

चित्रांगदा सिंह देसी बॉयज / Chitrangada Singh Desi Boyz

जॉन और अक्षय स्टारर फिल्म देसी देसी बॉयज में चित्रांगदा सिंह ने मैक्रो इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर का किरदार निभाया था। मैं हूं ना की तरह इस फिल्म में भी अक्षय को अपनी टीचर चित्रांगदा से प्यार हो जाता है।

करीना कपूर कुर्बान / Kareena Kapoor in Kurban

हमने कुर्बानी की करीना जैसी खूबसूरत टीचर कभी नहीं देखी। दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर की भूमिका में करीना बेहद ग्लैमरस लगी हैं। हालांकि फिल्म में उनका किरदार सिंपल लुक में रहने वाली टीचर का है। फिल्म में वह अपने आतंकवादी पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को पुलिस को सौंप देती हैं।

पूनम पांडे नशा / Poonam Pandey Nasha

नशा में पूनम पांडे ने खूबसूरत टीचर अनीता बनी हैं, जिनसे एक छात्र आकर्षित हो जाता है। फिर ऑब्सेशन और जुनून का खेल शुरू होता है।

chat bot
आपका साथी