बाहुबली प्रभास के लिए Sealink मुंबई से हैदराबाद शिफ्ट, माजरा क्या है

इस फिल्म की रिलीज तारीख 15 अगस्त है. फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में हैं. इस सेट को साबू ने तैयार किया है, जिसका बजट 20 करोंड़ है.

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 12:46 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 06:54 AM (IST)
बाहुबली प्रभास के लिए Sealink मुंबई से हैदराबाद शिफ्ट, माजरा क्या है
बाहुबली प्रभास के लिए Sealink मुंबई से हैदराबाद शिफ्ट, माजरा क्या है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बाहुबली का वह दृश्य तो आपको याद ही होगा, जिसमें बाहुबली ने एक नेक उद्देश्य के लिए शिवलिंग को अपनी भुजाओं से उठा कर दूसरी जगह स्थापित कर दिया था. कुछ ऐसा ही प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो में भी करने जा रहे हैं. वह भी मुंबई का आइकॉनिक वर्ली सीलिंक, वह भी मुंबई से हैदराबाद.

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है भला. तो आपको बता दें कि यह हकीकत में नहीं हो रहा, बल्कि बाहुबली प्रभास के लिए साहो फिल्म के लिए खासतौर पर मुंबई के वर्ली सीलिंक (Mumbai worli sealink) का हूबहू प्रारूप हैदराबाद को रामोजी फिल्म सिटी में तैयार किया गया है. जी हां, प्रभास ताकि हैदराबाद में ही शूटिंग कर सकें. उनकी सहूलियत और फिल्म के आगे के शेडयूल को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

बता दें कि साहो में विशेष रूप से एक्शन दृश्य फिल्माये जा रहे हैं और उन एक्शन दृश्यों के लिए वर्ली सीलिंक का सेट तैयार किया गया है. चूंकि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करनी है. इसलिए वहां मुंबई जाकर शूट करने की बजाय मेकर्स ने वही सेट तैयार करवा लिया है. इस सेट पर फिलहाल एक महीने की शूटिंग होगी.

आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज तारीख 15 अगस्त है. फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में हैं. इस सेट को साबू ने तैयार किया है, जिसका बजट 20 करोंड़ है. 

यह भी पढ़ें: करण जौहर के Twins का आज है जन्मदिन, नेहा धूपिया ने खूबसूरत मैसेज के साथ दी बधाई

chat bot
आपका साथी