अक्षय कुमार की फिल्म बेबी के इस पाकिस्तानी एक्टर का क्यों फूटा बॉलीवुड पर गुस्सा

मिकाल जुलफिगर ने वीना मलिक के बयान को सपोर्ट करते हुए कहा कि यह सच है कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को वह सम्मान नहीं मिलता जिसके वह हकदार हैं.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 10:38 AM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 05:50 PM (IST)
अक्षय कुमार की फिल्म बेबी के इस पाकिस्तानी एक्टर का क्यों फूटा बॉलीवुड पर गुस्सा
अक्षय कुमार की फिल्म बेबी के इस पाकिस्तानी एक्टर का क्यों फूटा बॉलीवुड पर गुस्सा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कभी बॉलीवुड का राग अलापने वाले पाकिस्तानी कलाकार इन दिनों भारत को खरी-खोटी सुनाने में लग गये हैं. वजह यह है कि भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स को पूरी तरह से बैन कर दिया गया है. ऐसे में अब वह इस बात की खुन्नस निकालने में लगे हुए हैं. कभी बॉलीवुड की तारीफों के पुल बांधे जाते थे, लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में ढेर सारी खामियां निकाली जा रही है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से जैसा कि सभी जानते हैं कि दोनों देशों में भयंकर तनाव का माहौल है. ऐसे में कोई भी पाकिस्तानी कलाकार भारतीय कलाकारों के बारे में अपनी राय रखने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में काम कर चुके मिकाल जुलफिगर ने बॉलीवुड को जम कर खरी खोटी सुनाई है. मिकाल बॉलीवुड की फिल्म बेबी में काम कर चुके हैं, जिसमें अक्षय कुमार और तापसी पन्नू अहम किरदारों में थे. उनका कहना है कि बेबी साइन करने से पहले उन्होंने मेकर्स से पूछा था कि फिल्म पाकिस्तानी के विरुद्ध बनने वाली फिल्मों का हिस्सा तो नहीं है. उस वक्त उन्हें मेकर्स ने कहा था कि यह एंटी-पाकिस्तानी फिल्म नहीं है. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि जब उन्होंने फिल्म साइन की और एक्टिंग की थी, तब उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था. लेकिन जब उन्होंने फिल्म जाकर थियेटर में देखी तो चौंक गये थे. उन्होंने यह भी कहा कि उसके बाद उन्होंने निर्णय लिया कि वह कभी किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं करेंगे.

वहीं उन्होंने वीना मलिक के बयान को सपोर्ट करते हुए कहा कि यह सच है कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को वह सम्मान नहीं मिलता, जिसके वह हकदार हैं. इसलिए उन्होंने निर्णय लिया कि वह सिर्फ पाकिस्तानी फिल्मों में ही काम करेंगे.

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद यह निर्णय ले लिया गया है कि पाकिस्तानी एक्टर्स किसी भी रूप में हिंदुस्तान के किसी भी मनोरंजन से जुड़े विषय का हिस्सा अब नहीं बनेंगे. उन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर मुंह तोड़ जवाब दिया गया जिसमें आतंकी ठिकानों को खत्म कर दिया गया।  

chat bot
आपका साथी