श्रीदेवी के निधन को लेकर शोक, टीवी और सिनेमा जगत के कई शो व शूटिंग स्थगित

बता दें कि, श्रीदेवी की आखिरी फिल्म जीरो होगी, जिसमें उन्होेंने स्पेशल अपीयरेंस दिया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 26 Feb 2018 02:04 PM (IST) Updated:Mon, 26 Feb 2018 02:04 PM (IST)
श्रीदेवी के निधन को लेकर शोक, टीवी और सिनेमा जगत के कई शो व शूटिंग स्थगित
श्रीदेवी के निधन को लेकर शोक, टीवी और सिनेमा जगत के कई शो व शूटिंग स्थगित

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है। अचानक श्रीदेवी के चले जाने से बॉलीवुड में शोक का मौहाल है। अभी इस दुख की घड़ी में श्रीदेवी के घर पर बॉलीवुड हस्तियां पहुंच रही हैं और उनके परिजनों का इस दुख से उबरने के लिए मदद कर रही हैं। ख़बर लिखे जाने तक श्रीदेवी का पार्थिक शरीर अभी भारत नहीं पहुंचा है। ऐसे में मुंबई में उन्हें ट्रिब्यूट के रूप सिनेमा जगत और टीवी इंडस्ट्री के कई निर्माताओं और मेकर्स ने इवेंट्स और फिल्मों की शूटिंग स्थगित की है।

यह खबर तो सामने आ ही चुकी है कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट का गाना जो कि सोमवार को शूट किया जाना था, इसकी शूटिंग को स्थगित किया गया है। माहौल के मद्देनजर रखते हुए ख़बर यह भी है कि रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी के एक गाने का प्रोमोशनल इवेंट यशराज फिल्मस द्वारा मंगलवार को किया जाना था। ख़बर है कि इसे भी स्थगित कर दिया गया है। यही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म जीरो की शूटिंग भी सोमवार को स्थगित की गयी है। शाहरुख खान ने श्रीदेवी के साथ आर्मी फिल्म में काम किया है और रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे के करीबी मित्रों में से एक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: श्री ’देवी’ दर्शन में अभी और देरी, ऐसी है नियमों की ‘नाकाबंदी’

फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, ख़बर है कि टेलीविजन की दुनिया के भी कई कार्यक्रम स्थगित किये गये हैं। मंगलवार को जीटीवी के शो डीआइडी लिटिल मास्टर्स के अगले सीजन की प्रेस लांचिग होनी थी। लेकिन इस प्रेस इवेंट को भी स्थगित किया गया है। श्रीदेवी पिछली बार अपनी फिल्म मॉम के प्रोमोशन के दौरान इस शो का हिस्सा भी बनी थीं।

यह भी पढ़ें: लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन पर श्रद्धांजलि स्वरूप 102 नॉट आउट के सॉन्ग की शूटिंग कैंसिल

बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म जीरो होगी, जिसमें उन्होेंने स्पेशल अपीयरेंस दिया है। ऐसी खबरें भी थीं कि श्रीदेवी जल्द ही गौरी शिंदे की फिल्म में काम करने वाली थी। फिलहाल वह बेटी जाह्ववी कपूर के करियर की पहली फिल्म धड़क की लांचिंग में व्यस्त थीं। 

chat bot
आपका साथी