Exclusive :मार्शल आर्ट्स करने वाली इस एक्ट्रेस का ये है ड्रीम, बायोपिक बनी तो करेंगी ये काम

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा सोमवार को एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची जहां उन्होंने अपने ड्रीम के बारे में बताया।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 12:40 PM (IST)
Exclusive :मार्शल आर्ट्स करने वाली इस एक्ट्रेस का ये है ड्रीम, बायोपिक बनी तो करेंगी ये काम
Exclusive :मार्शल आर्ट्स करने वाली इस एक्ट्रेस का ये है ड्रीम, बायोपिक बनी तो करेंगी ये काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के अनुसार उनका ड्रीम है कि उनके जीवन पर बायोपिक बने। इसके पीछे उन्होंने कई कारण भी बताए। नीतू चंद्रा ने यह बातें मुंबई में सोमवार को हुए एक अवार्ड शो में कही।

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के पास भले ही इन दिनों बॉलीवुड में फिलहाल काम न हो लेकिन उनके ड्रीम बहुत बड़े हैं। मुंबई में सोमवार को हुए एक अवार्ड शो में जब उनसे पूछा गया कि बायोपिक पर उनकी क्या राय है तो उन्होंने जवाब दिया कि, 'मेरा बायोपिक होना चाहिए। इसके पीछे कारण यह है कि, मैंने भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व किया है और यह मैं बचपन से ही करती आई हूं। मुझे नहीं पता शायद मैं गलत भी हो सकती हूं कि भारतीय फिल्म जगत में एक भी एक्ट्रेस है जो मार्शल आर्ट्स करती है। कोई और करता है तो उनपर भी बनना चाहिए। पर मुझे लगता है एक बायोपिक मुझ पर भी बनना चाहिए। मैं जब 9 वर्ष की थी तब मुझे जैकी चैन से हांगकांग में अवार्ड मिला था। इसलिए एक बायोपिक तो बनना ही चाहिए।' इस पर जब नीतू चंद्रा से पूछा गया कि इस बायोपिक में उनका रोल कौन करेगा तो उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। नीतू के अनुसार, 'मेरी बायोपिक है तो मैं ही काम करूंगी और कौन करेगा।' इस बायोपिक के पीछे नीतू चंद्रा कारण बताए कि 'मैं बचपन से ही एक स्पोर्ट्स गर्ल रही हूं। मैं बचपन से ही खेलते हुए बड़ी हुई हूं। मैं ताइकांडो में ब्लैक बेल्ट हूं। मैंने भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व किया है और मैं एनबीए से 6 वर्षो से जुड़ी हुई हूं।'

मोशन्स ऐसे भी... अनुष्का शर्मा के जूतों पर भी पहुंच गई शशि

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा की जब हमने फिल्मोग्राफी निकाली तो पता चला कि साउथ में बनी फिल्म 'सिंघम 3' में एक गाने पर परफॉर्म करने के अलावा 2017 में उनके पास फिलहाल करने को कुछ भी नहीं है। यह फिल्म फरवरी में रिलीज़ हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी