Entertainment News: वास्तविक घटना से प्रेरित है फिल्म बैड न्यूज की कहानी, कॉमेडी करते नजर आएंगी तृप्ति

इस साल कुछ महीनों पहले ही फिल्म के निर्माता करण जौहर और निर्देशक राज मेहता ने इस फिल्म की सीक्वल बैड न्यूज की घोषणा की। हालांकि इस फिल्म में मूल फिल्म के कलाकारों की जगह अभिनेता विक्की कौशल एमी विर्क और अभिनेत्री तृप्ति डिमरीमुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल एमी विर्क और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

By Jeet Kumar Edited By: Jeet Kumar Publish:Sun, 28 Apr 2024 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2024 06:00 AM (IST)
Entertainment News: वास्तविक घटना से प्रेरित है फिल्म बैड न्यूज की कहानी,  कॉमेडी करते नजर आएंगी तृप्ति
वास्तविक घटना से प्रेरित है फिल्म बैड न्यूज की कहानी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2019 में प्रदर्शित अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म गुड न्यूज ने टिकट खिड़की पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। यह फिल्म आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) प्रक्रिया में दो शादीशुदा जोड़ों के शुक्राणुओं के एक दूसरे से बदल जाने की घटना पर आधारित थी।

इस साल कुछ महीनों पहले ही फिल्म के निर्माता करण जौहर और निर्देशक राज मेहता ने इस फिल्म की सीक्वल बैड न्यूज की घोषणा की। हालांकि, इस फिल्म में मूल फिल्म के कलाकारों की जगह अभिनेता विक्की कौशल, एमी विर्क और अभिनेत्री तृप्ति डिमरीमुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस बार समस्या नई होगी

चूंकि मूल फिल्म में गर्भावस्था और प्रसव केंद्र में था, ऐसे में सीक्वल को भी राज ने इसी विषय पर बनाया है। हालांकि, इस बार समस्या नई होगी। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, बैड न्यूज हेटरोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन (एक तरह की दुर्लभ गर्भावस्था) पर आधारित होगी। इस दुर्लभ स्थिति में महिला की कोख में पल रहे जुड़वा बच्चों के दो अलग-अलग पिता होते हैं।

19 जुलाई को प्रदर्शन के लिए तैयार इस फिल्म में तृप्ति ऐसी ही महिला की भूमिका में होंगी। जिसकी पेट में विक्की और एमी अभिनीत पात्रों के जुड़वा बच्चे पल रहे होते हैं। फिर कहानी में इसी के इर्द-गिर्द कुछ ऐसी परिस्थितियां बनती हैं, जिससे हास्य की स्थिति उत्पन्न होती है।

फिल्म को वास्तविक घटना से प्रेरित बताया जा रहा है। हिंदी सिनेमा में अभी तक इस विषय को नहीं दिखाया गया है। वहीं लैला मजनू, बुलबुल और कला फिल्मों गंभीर भूमिकाएं निभा चुकी तृप्ति इस फिल्म में पहली बार कामेडी करती नजर आएंगी।

chat bot
आपका साथी