'राज रीबूट' को इतने कट्स के साथ मिला 'ए' सर्टिफिकेट

अगर फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया जाता, तो दर्शकों को लगता कि फिल्म में कुछ मसाला नहीं है, लेकिन ए सर्टिफिकेट होने से उत्सुकता बनी रहेगी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 31 Aug 2016 11:25 AM (IST) Updated:Wed, 31 Aug 2016 12:12 PM (IST)
'राज रीबूट' को इतने कट्स के साथ मिला 'ए' सर्टिफिकेट

मुंबई। इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म 'राज रीबूट' को बच्चे नहीं देख सकेंगे। फिल्म के इरोटिक कंटेट और हॉरर जॉनर की वजह से सेंसर बोर्ड ने इसे ए सर्टिफिकेट दिया है।

वैसे इमरान हाशमी के लिए ये कोई नई बात नहीं है। उनकी ज्यादातर फिल्मों को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट का तोहफा मिलता है, और इस बार भी ऐसा ही हुआ है, लेकिन अच्छी बात ये है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म से एक भी सीन नहीं काटा है। राज रीबूट, राज फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। विक्रम भट्ट ने इसे डायरेक्ट किया है। वैसे ए सर्टिफिकेट मिलने से विक्रम खुश हैं। उनका मानना है, कि अगर कट्स के साथ फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया जाता, तो दर्शकों को लगता कि फिल्म में कुछ मसाला नहीं है, लेकिन ए सर्टिफिकेट होने से उत्सुकता बनी रहेगी।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान जल्द दे सकते हैं एक और खुशखबरी

राज रीबूट में इमरान हाशमी के साथ कृति खरबंदा फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि गौरव अरोरा पेरेलल लीड रोल निभा रहे हैं। गौरव ने भट्ट कैंप की फिल्म लव गेम्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कृति की ये डेब्यू हिंदी फिल्म है। वो साउथ इंडस्ट्री में काफी काम कर चुकी हैं। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी