इमरान हाशमी ने किया राजकुमार हिरानी का बचाव, कहा मीटू के मामले में अभी कुछ साबित नहीं हुआ है

मी टू कैंपेन के अंतर्गत लगाए गए आरोपों पर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह इन आरोपों को लेकर हैरान थे और इसे किसी कमेटी के पास लेकर जाना चाहते थे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 11:51 PM (IST)
इमरान हाशमी ने किया राजकुमार हिरानी का बचाव, कहा मीटू के मामले में अभी कुछ साबित नहीं हुआ है
इमरान हाशमी ने किया राजकुमार हिरानी का बचाव, कहा मीटू के मामले में अभी कुछ साबित नहीं हुआ है

मुंबई। मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर कुछ दिनों पहले मी टू कैंपेन के तहत आरोप लगाए गए जो अभी तक साबित नहीं हुए हैं। इसको लेकर जब फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी से बात की गई तो उन्होंने फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी का बचाव किया है।

एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी कहते हैं कि वह इस मी टू अभियान के बारे में जानते हैं लेकिन अभी कोई वक्तव्य नहीं देना चाहते हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि अभी राजकुमार हिरानी पर लगाए गए आरोपों पर कोई सबूत सामने नहीं आया है। जो भी आरोप लगाए गए हैं उन्हें राजकुमार हिरानी पहले ही नकार चुके हैं। जिसके चलते उन्हें अब पता नहीं चल रहा है कि सच क्या है और झूठ क्या है। यह दो लोगों के बीच की बात रही है। इमरान हाशमी ने यह भी कहा कि जब तक राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों पर कोई सबूत नहीं मिल जाता, तब तक इस बारे में वह बात नहीं करना चाहते। 

आपको बता दें कि, मी टू कैंपेन के अंतर्गत लगाए गए आरोपों पर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह इन आरोपों को लेकर हैरान थे और इसे किसी कमेटी के पास लेकर जाना चाहते थे। लेकिन यह बात मीडिया में लीक हो गई, जिसके बाद उन्हें ऐसा लगता है कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश के अंतर्गत किया गया है। हालांकि मी टू में नाम आने के बाद सभी इस बात का सहारा लेते नजर आते हैं कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

यह भी पढ़ें: प्रिया वारियर की ‘श्रीदेवी’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस

यह भी पढ़ें: Box Office पर रणवीर ने दी बीवी दीपिका को मात, टूटा शाहरुख़ खान का रिकॉर्ड, इतनी कमाई

chat bot
आपका साथी