Dunki: 'पठान' का इतिहास दोहराएगी 'डंकी', रिलीज से पहले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दी शाह रुख खान को बधाई

डंकी (Dunki) की रिलीज से पहले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड से लगातार शुभकामनाएं मिल रही है। अब तक कई बड़े सेलिब्रिटी किंग खान को विश कर चुके हैं। इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है जो बेहद खान है। पठान (Pathaan) के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ( Sidharth Anand ) ने शाह रुख खान को बधाई दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 20 Dec 2023 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Dec 2023 04:37 PM (IST)
Dunki: 'पठान' का इतिहास दोहराएगी 'डंकी', रिलीज से पहले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दी शाह रुख खान को बधाई
'पठान' का इतिहास दोहराएगी 'डंकी', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की डंकी रिलीज के लिए कमर कस चुकी है। फिल्म बस चंद घंटों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। डंकी को लेकर ज्यादा प्रचार नहीं किया गया, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए शाह रुख खान फैंस के साथ जुड़े रहे।

शाह रुख खान ने ये स्ट्रैटेजी जवान और पठान के दौरान भी अपनाई थी। इन दोनों फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। अब डंकी से भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Dunki: शाह रुख खान ने 'डंकी' को लेकर किया बड़ा वादा, 'जवान' और 'पठान' के सिक्वेल पर भी तोड़ी चुप्पी

शाह रुख को मिली ढेरों बधाइयां

डंकी की रिलीज से पहले शाह रुख खान को बॉलीवुड से लगातार शुभकामनाएं मिल रही है। अब तक कई बड़े सेलिब्रिटी किंग खान को विश कर चुके हैं। इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है, जो बेहद खान है। पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने शाह रुख खान को बधाई दी है।

शाह रुख खान का खत्म हुआ वनवास

सिद्धार्थ आनंद ने फ्लॉप फिल्मों के मंडराते बादल से शाह रुख खान को बचाया था। लगातार फ्लॉप देने के बाद शाह रुख खान ने लगभग पांच साल बाद पठान के साल 2023 में थिएटर्स में वापसी की थी। एक्टर ने पठान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमबैक किया और साल की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई।

दो सुपर टैलेंटेड लोग आए साथ

शाह रुख खान को चार साल के वनवास के बाद सिद्धार्थ आनंद ने ही ग्रैंड कमबैक करने का मौका। दिया अब उन्होंने डंकी के लिए एक्टर को बधाई भेजी है। डायरेक्टर ने कहा, "कभी-कभार ही ऐसी फिल्म आती है जिसमें ऐसे दिग्गज एक साथ आते हैं जो अपने गेम और टैलेंट के टॉप पर होते हैं। शाह रुख खान और राजू हिरानी सर, मैं इसका सबसे ज्यादा इंतजार कर रहा हूं। मैं कल मूवी थियेटर में हंसने, रोने, खुश होने और डांस करने के लिए तैयार हूं!यही सिनेमा है!"

यह भी पढ़ें- राजकुमार हिरानी की दो सुपरहिट फिल्मों का ऑफर ठुकराने के बाद, Dunki के लिए हाथ कटवाने को भी तैयार थे शाह रुख खान

Only once in a while comes a film that has maestros coming together who are at the peak of their game and talent. @iamsrk and Raju Hirani sir this one I am most looking forward to. I am ready to laugh, cry, exhilarate & dance in a movie theatre TOMORROW! This is cinema! pic.twitter.com/JJ1W98ymYu— Siddharth Anand (@justSidAnand) December 20, 2023

कब रिलीज होगी डंकी ?

डंकी में शाह रुख खान लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ फीमेल लीड में तापसी पन्नू हैं। इनके अलावा स्टार कास्ट में बोमन ईरानी, विक्रम कोचर,अनिल ग्रोवर, दिया मिर्जा, सतीश शाह और धर्मेंद्र शामिल हैं। डंकी, शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी का साथ में पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म गुरुवार यानी 21 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी