बच्‍चन परिवार के साथ रिश्‍ते पर बोले राम गोपाल वर्मा, सच आया सामने

बेबाकी से अपनी राय रखने वाले राम गोपाल वर्मा इस बार बच्‍चन परिवार के साथ अपने रिश्‍ते पर बोले हैं और सारा सच खोलकर रख दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 29 May 2016 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2016 06:16 PM (IST)
बच्‍चन परिवार के साथ रिश्‍ते पर बोले राम गोपाल वर्मा, सच आया सामने

मुंबई, पीटीआई। जानेमाने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा को बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाना जाता है। इस चक्कर में वो विवादों में भी घिर जाते हैं। इस बार वो फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित बच्चन परिवार के साथ अपने रिश्ते पर बोले हैं। अमिताभ बच्चन के साथ राम गोपाल वर्मा 'सरकार', 'निशब्द', 'डिपार्टमेंट' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, ऐसे में यह माना जाता रहा है कि उनके बीच काफी करीबी संबंध हैं। मगर उनका कहना है कि बच्चन परिवार के साथ उनके सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशनशिप ही हैं।

कपिल के चक्कर में मीका की 'कॉमेडी नाइट्स' की गई कुर्सी और इन्हें मिली!

रामू ने कहा, 'बच्चन परिवार के साथ मेरेे करीबी संबंध नहीं हैं। यहां तक कि वे मुझे होली पार्टी या किसी भी चीज के लिए मुझे कभी कॉल नहीं करते। बच्चन परिवार के साथ मेरे रिलेशनशिप प्रोफेशनल हैं।' रामू के मुताबिक, चूंकि उन्होंने और अमिताभ ने एक साथ बहुत काम किया है। इसलिए लोगों को लगता है कि उनके बीच करीबी संबंध हैं। गौरतलब है कि अमिताभ के साथ रामू अब 'सरकार' का तीसरा सीक्वल बनाने की तैयारी में भी हैं।

बिकनी में 'पार्वती' की तस्वीरें देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

खैर, रामू ने यहां तक कि कहा कि उनके इंडस्ट्री में दोस्त हैंं ही नहीं। उन्होंने कहा, 'मेरे दोस्त नहीं हैं। मैं पार्टी में नहीं जाता। मैं सामाजिक व्यक्ति नहीं हूं। मेरेे किसी के साथ भी किसी भी तरह के संबंध नहीं हैंं, क्योंकि मैं काम के साथ हमेशा व्यस्त रहता हूं।' रामू किसी से तभी बात करते हैं, जब काम होता है। उनके मुताबिक, 'मैं गॉसिप या मौसम के बारे में चर्चा करने के लिए लोगों से कभी नहीं मिलता।'

विद्या बालन की फिल्म 'एक अलबेला' का पहला पोस्टर आया सामने, देखें

chat bot
आपका साथी