खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी से मत लेना पंगा, कारण जानने के लिए देखिए वीडियो

पिछले साल दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका थी। अब इंतजार भारत का है जिसका नया टीजर 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 09:53 AM (IST)
खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी से मत लेना पंगा, कारण जानने के लिए देखिए वीडियो
खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी से मत लेना पंगा, कारण जानने के लिए देखिए वीडियो

मुंबई। दिशा पाटनी इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर बहुचर्चित फिल्म भारत की तैयारी में व्यस्त हैं। इस बीच वे बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही है जिसका वीडियो खुद दिशा ने शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद दिशा की बॉक्सिंग स्किल्स का पता जरूर लग जाएगा। 

फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और बागी 2 में अहम किरदार निभा चुकी दिशा पाटनी अब फिल्म भारत में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर शूटिंग जारी है। दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में जो वीडियो दिशा ने शेयर किया है उसे देखकर तो आप जरूर कहेंगे कि उनसे पंगा न लिया जाए। चूंकि, इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि दिशा जबरदस्त ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। उनके साथ कोच भी हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा लिखती हैं कि, मुझसे पंगा मत लेना। 

 

View this post on Instagram

Dont mess with me🤪 training @mmamatrixofficial with my coach @alanfenandes #thepathofthewarrior @tigerjackieshroff @kishushroff 💪🏽💪🏽

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Jan 16, 2019 at 12:35am PST

कुछ दिन पहले भी दिशा ने अपनी ट्रेनिंग से जुड़ा वीडियो शेयर किया था। 

 

View this post on Instagram

Trying combinations🌸 @rakeshyadav13

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Dec 15, 2018 at 8:57pm PST

आपको बता दें कि, कुछ महीनों पहले दिशा भारत के सेट पर चोटिल हो गई थी। फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें स्टंट करना था लेकिन इस दौरान उन्हें चोट लग गई थी। पर दिशा अपने काम को लेकर इतनी कमिटेड थीं कि उन्होंने चोट लगने के बावजूद उस सीन को पूरा किया था। इसके लिए उन्होंने तीन-चार रीटेक्स जरूर लिए लेकिन स्टंट सीन बखूबी प्ले किया। इस स्टंट सींस के लिए दिशा जिमनास्टिक सीख रही रही थीं। इसी बीच उनके घुटनों में मोच आ गई थी। जैसे-तैसे उन्होंने शूटिंग शुरू की लेकिन शूटिंग के दौरान भी उन्हें चोट लग गई। अब दो बार चोट लगने की वजह से उनके लिए इस स्टंट को परफॉर्म करना आसान नहीं था लेकिन उन्होंने परफेक्ट टेक आने तक शूट किया था। 

पिछले साल दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका थी। अब इंतजार भारत का है जिसका नया टीजर 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। सलमान खान की यह ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म है जिसकी रिलीज तारीख अभी तक बाहर नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दिशा की इस फिल्म में सलमान खान के साथ रोमांटिक पेयरिंग होगी। 

यह भी पढ़ें: फ़रहान अख्तर की ज़िंदगी में आया 'तूफ़ान', इनकी वजह से नहीं

अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान की बहन किरदार तब्बू निभाने जा रही हैं। फिल्म में तब्बू का छोटा सा रोल होगा। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी हैं। फिल्म भारत, कोरिया की फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रीमेक है, इसलिए कहानी को लेकर कोई बड़ा बदलाव तो नहीं होने वालाl सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत की कहानी 1947 के समय शुरू होती है जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हो रहा था l ये कहानी वहीं से शुरू होगी, जो देश(भारत) और भारत नाम के आदमी की जर्नी होगी l ख़बर ये है कि जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे l

यह भी पढ़ें: प्रिया वारियर की ‘श्रीदेवी’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस

chat bot
आपका साथी