Disha Patani की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकिनी पहन पूल किनारे लेट कर दिए ऐसे पोज

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘योद्धा में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना लीड रोल प्ले करते दिखेगें। इसके अलावा वह ‘प्रोजेक्ट के में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण प्रभास और अमिताभ बच्चन हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 16 May 2023 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 16 May 2023 08:06 PM (IST)
Disha Patani की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकिनी पहन पूल किनारे लेट कर दिए ऐसे पोज
Photo Credit: Disha Patani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Bold Bikini Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा को इंडस्ट्री में बिकिनी बेब के नाम से भी जाना जाता है। फिटेस्ट फ्रीक दिशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा हाई करती हैं। इस बीच एक बार फिर दिशा ने अपनी हाॅटनेस से फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

बिकिनी पहन पूल पर दिए ऐसे पोज

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट बिकिनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह पूल के किनारे लेट कर बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दिशा ब्लैक कलर की  बिकिनी में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा अपने हाथों के सहारे पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने गर्मी के इस मौसम में खुद को राहत देने का सही तरीका अपनाया है।

हॉटनेस ने बढ़ाया तापमान

दिशा पाटनी की ये बोल्ड तस्वीर इंटरने का तापमान बढ़ा रहा है। उनके बिकिनी अवतार ने फैंस की नींदे उड़ा दी हैं। इस बार उन्होंने ग्लैमरस अंदाज से फिर से सारी लाइमलाइट लूट ली है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने भले ही कोई कैप्शन न लिखा हो, लेकिन टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ  ने कमेंट कर काफी कुछ कहने की कोशिश की है।  कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, ‘सही डायरेक्शन है, मैं यही कहना चाहती हूं।' इसके साथ ही कृष्णा ने लाफिंग इमोजी बनाया है। वहीं, दिशा की बेस्ट फ्रेंड मौनी राॅय ने लिखा, ‘स्टनर।‘श् एक यूजर  कहते हैं, 'कतई जहर हैं।' तो दूसरा लिखता है, ‘दिशा इतनी क्यूट क्यों है?'

chat bot
आपका साथी