Move to Jagran APP

दिशा पटानी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- 'अच्छी खासी शक्ल का क्या बना दिया हाल'

Disha Patani Latest Photoshoot दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है लेकिन इस बार दिशा पटानी को अपने लेटेस्ट सेल्फी के चलते ट्रोल होना पड़ गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeThu, 11 May 2023 04:22 PM (IST)
दिशा पटानी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- 'अच्छी खासी शक्ल का क्या बना दिया हाल'
Disha Patani trolled badly for her latest pictures

नई दिल्ली, जेएनएन। दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट सेलेब्स में से एक हैं। दिशा पटानी अपने फैशन च्वाइस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और उनके सूजे हुए फेस के कारण लोग अजीब-अजीब सवाल भी पूछ रहे हैं।

दिशा पटानी की लेटेस्ट सेल्फी

हाल ही में दिशा पटानी ने अपने इंस्टा पर खुद की क्लोज-अप तस्वीरें शेयर की हैं। जहां कई फैंस ने उनके लुक के लिए उनकी तारीफ की, वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को उनके "सूजे हुए" चेहरे के लिए ट्रोल किया। एक यूजर का कमेंट है, "ऐसा लग रहा है कि मधुमक्खियों ने उसके चेहरे पर डंक मार दिया है," वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "ऐसा लगता है कि वह अभी-अभी सोकर उठी है।" तो एक तीसरे यूजर ने पूछा, "आप पहले से ज्यादा खूबसूरत हैं आपने अपने पूरे चेहरे की कितनी सर्जरी कराई हैं?"

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

रेडिट पर लोगों ने दिशा पटानी की तस्वीरें भी शेयर कीं और उनकी तस्वीरों की तुलना एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के दिनों से की। एक यूजर ने लिखा, "अच्छी खासी शकल को बिगाड़ दिया इसने।"

Reminder: This is what the fame game can do to you.

by u/AxonBee in BollyBlindsNGossip

लोगों ने पूछे सवाल

बता दें कि हाल ही में दिशा पटानी ने अपने फेवरेट फूड कोरियाई नूडल्स की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनकी फोटो में लाल रंग के शोरबे में डूबा हुआ स्वादिष्ट नूडल्स देख फैंस के मुंह में भी पानी आ गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है। इसके पहले भी वो अपने टेस्टी मील्स को फैंस के साथ शेयर करके उनको इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

जल्द प्रोजेक्ट-के में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिशा पटानी को आखिरी बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। वह अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ सागर आंब्रे  और पुष्कर ओझा के निर्देशन वाली योद्धा में नजर आएंगी। उनके पास प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के अलावा पाइपलाइन में एक अनटाइटल्ड शिवा फिल्म भी है।