धूम 3 का नया पोस्टर रिलीज

आमिर खान की फिल्म धूम 3 रिलीज होने में बेशक अभी लगभग 3 महीने बाकी है, लेकिन आमिर फिल्म के ट्रेलर और पोस्टरों से धूम मचाने में लगे हैं। आमिर ने फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज करने के बाद अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में आमिर आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 30 Sep 2013 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2013 02:02 PM (IST)
धूम 3 का नया पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म धूम 3 रिलीज होने में बेशक अभी लगभग 3 महीने बाकी है, लेकिन आमिर फिल्म के ट्रेलर और पोस्टरों से धूम मचाने में लगे हैं। आमिर ने फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज करने के बाद अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में आमिर आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

धूम 3 में होगा आमिर का डबल रोल

फिल्म के इस पोस्टर में आमिर के साथ, कट्रीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा नजर आ रहे हैं। अभिषेक और उदय दोनों धूम सीरीज की दो पुरानी फिल्मों के स्टाइल में दिख रहे हैं, लेकिन कट्रीना का लुक ग्लैमरस दिखाई दे रहा है। धूम 3 के पोस्टरों और ट्रेलर पर आमिर खान और आदित्य चोपड़ा ने बहुत मेहनत की है। जानकारों का कहना है कि आमिर इसी तरह फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर जारी करते रहेंगे।

क्यों रो पड़े आमिर?

धूम 3 इस साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज होगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी