Asian Games में गोल्ड जीतने वाले Boxer अमित पंघाल ने धर्मेंद्र से मांगा ये ईनाम

पर्दे पर धर्मेंद्र ने भी बॉक्सर का किरदार निभाया है। अस्सी के दशक में मैं इंतक़ाम लूंगा और फिर अपने में धर्मेंद्र बॉक्सर बने थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 03 Sep 2018 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 06:54 AM (IST)
Asian Games में गोल्ड जीतने वाले Boxer अमित पंघाल ने धर्मेंद्र से मांगा ये ईनाम
Asian Games में गोल्ड जीतने वाले Boxer अमित पंघाल ने धर्मेंद्र से मांगा ये ईनाम

मुंबई। जकार्ता में चल रहे एशियन गेम्स की बॉक्सिंग इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाले चैम्पियन अमित पंघाल ने बॉलीवुड वेटरन धर्मेंद्र से बड़ा दिलचस्प ईनाम मांगा है और धर्मेंद्र ने भी ख़ुशी-ख़ुशी उन्हें यह ईनाम देने का वादा कर दिया है। 

अमित पंघाल ने ओलंपिक चैम्पियन उज्बेकिस्तान के हसनबॉय को शिकस्त देकर गोल्ड मेडल पर कब्ज़ा किया है। गोल्ड जीतने के बाद अमित ने इसे देश को समर्पित करते हुए अपने पिता और कोच से मिलने की गुज़ारिश धर्मेंद्र से की थी, क्योंकि दोनों उनके बहुत बड़े फ़ैन हैं। अमित ने लिखा था कि जब धर्मेंद्र की फ़िल्म आ रही होती है तो दोनों ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने देते। अमित ने साथ ही लिखा कि अगर धर्म जी से मुलाक़ात हो जाए तो जीत की ख़ुशी दोगुना हो जाएगी। अपने ट्वीट के साथ अमित ने धर्मेंद्र का फोटो भी नत्थी किया।

यह भी पढ़ें: Box Office पर रविवार को यमला पगला दीवाना फिर से में उछाल, इतने करोड़ मिले

जकार्ता में स्वर्ण पदक देश को समर्पित.. बधाईयों के लिए सभी का आभार 🙏

मेरा पहला ट्वीट अपने पिताजी और कोच साहब की दिली ख्वाहिश बताने के लिए। दोनों धर्मेंद्र जी के जबरदस्त फैन हैं। उनकी फिल्म के ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने दिया कभी।

धर्म जी से मुलाकात हो जाए तो खुशी दोगुनी होगी। pic.twitter.com/ZJNRTQC0mK

— Amit Panghal (@AmitPan00039986) September 1, 2018

देश का मान बढ़ाने वाले बॉक्सिंग चैम्पियन की इस गुज़ारिश ने धर्मेंद्र को भी प्रभावित किया। उन्होंने जीत की बधाई देते हुए ट्वीट के ज़रिए अमित को मुंबई आने का न्यौता दे डाला। 

Proud of you @AmitPan00039986 .मुझे भी आप से मिलके बहुत खुशी होगी| जब भी मुंबई आओगे ,बता दें|बधाई हो,आपको, आपके गुरु और आपके परिवार को|आप हर प्रतियोगिता में जीत हासिल करके अपने देश का नाम रोशन करें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूँ. https://t.co/Eao51Iw7ap— Dharmendra Deol (@aapkadharam) September 2, 2018

एक अन्य ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा कि प्रिय अमित, तुम्हें बहुत प्यार। तुम भारत के गर्व हो। तुम्हारे पिता और कोच के लिए बहुत सम्मान। तुम्हारा स्वागत है।

Dear Amit Panghal , love you, Brave Boy , Pride of India. Love you for your great respect for your Father and your Coach. You are most Welcome!!! pic.twitter.com/xq76o4tpjk— Dharmendra Deol (@aapkadharam) September 2, 2018

बताते चलें कि धर्मेंद्र की देशभर में ज़बर्दस्त फ़ैन फॉलोइंग है। ख़ासकर, उत्तर भारतीय राज्यों में कई पीढ़ियां उनकी डाय हार्ड फैंस हैं। धर्मेंद्र भी बाहर से आने वाले अपने प्रशसंकों और शुभचिंतकों की ख़ातिरदारी करने के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं। वैसे पर्दे पर धर्मेंद्र ने भी बॉक्सर का किरदार निभाया है। अस्सी के दशक में 'मैं इंतक़ाम लूंगा' में धर्मेंद्र ने बॉक्सर का रोल प्ले किया था और फिर 2007 में आयी 'अपने' में धर्मेंद्र रिटायर्ड बॉक्सर बने थे।

यह भी पढ़ें: यमला पगला दीवाना... के बाद सनी देओल का एलान, होगा एक्शन 'फिर से'

chat bot
आपका साथी