Move to Jagran APP

'यमला पगला दीवाना...' के बाद सनी देओल का बड़ा एलान, होगा एक्शन 'फिर से'

पिछले दिनों सनी और राजकुमार संतोषी ने एक फ़िल्म के लिए हाथ मिलाया, जिन्होंने सनी के साथ घायल, दामिनी और घातक जैसी फ़िल्मों का निर्माण-निर्देशन किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 01:18 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 01:20 PM (IST)
'यमला पगला दीवाना...' के बाद सनी देओल का बड़ा एलान, होगा एक्शन 'फिर से'
'यमला पगला दीवाना...' के बाद सनी देओल का बड़ा एलान, होगा एक्शन 'फिर से'

मुंबई। अपने परिवार और करियर को असफलता की खाई में से निकालने के लिए सनी देओल एक बार फिर अपना ढाई किलो का हाथ उठाने वाले हैं, जिसके साथ सनी ने बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता के कई पड़ाव पार किये हैं। सनी ने अपनी अगली फ़िल्म एक्शन होने का एलान इशारों में कर दिया है।

loksabha election banner

देओल परिवार की ताज़ा पेशकश यमला पगला दीवाना फिर से कॉमेडी एक्शन फ़िल्म है, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर इस फ़िल्म की हालत खस्ता है। सनी ने रविवार को अपना एक पुराना पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उनका एंग्री यंग मैन वाला अवतार नज़र आ रहा है। इस पोस्टर के साथ सनी ने लिखा- जी हां एक एक्शन फ़िल्म के साथ आ रहा हूं। हालांकि इससे ज़्याजा जानकारी सनी ने इस पोस्ट में नहीं दी है। 

Yes coming with an action film.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बॉलीवुड के चंद एक्शन हीरोज़ की अगर सूची तैयार करें तो निश्चित तौर पर सनी का नाम टॉप 5 में ज़रूर शामिल होगा। करियर की शुरुआत से ही सनी देओल ने पर्दे पर जो तेवर दिखाए, उससे ना सिर्फ़ दर्शकों का मनरंजन किया, बल्कि बॉक्स ऑफ़िस भी हिला डाला। आंखों में अंगारे भरकर सनी के मुहं से निकले तेज़ाबी संवाद दर्शक में भी जोश भर दिया करते थे। घायल, घातक, दामिनी, गदर एक प्रेम कथा जैसी फ़िल्मों में सनी ने अपने एक्शन से दर्शकों के साथ निर्माताओं को भी ख़ुश किया था। 

यमला पगला दीवाना फिर से फ़िल्म से पहले सनी श्रेयस तलपड़े की पोस्टर बॉयज़ में भी नज़र आये थे, मगर यह फ़िल्म भी ख़ास नहीं चली थी। सनी की अपकमिंग फ़िल्म भैया जी सुपरहिट एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें सनी डबल रोल में हैं। फ़िल्म में प्रीति ज़िटा, अमिषा पटेल और अरशद वारसी सहयोगी किरदारों में हैं। इससे पहले 2016 में सनी देओल ख़ुद निर्देशित फ़िल्म घायल वंस अगेन लेकर आये थे, जो घायल का सीक्वल थी और एक्शन फ़िल्म थी। हालांकि यह फ़िल्म भी चली नहीं।

पिछले दिनों सनी और राजकुमार संतोषी ने एक फ़िल्म के लिए हाथ मिलाया, जिन्होंने सनी के साथ घायल, दामिनी और घातक जैसी फ़िल्मों का निर्माण-निर्देशन किया है। हालांकि सनी ने अभी यह साफ़ नहीं किया है कि जिस एक्शन फ़िल्म का उन्होंने ऊपर ज़िक्र किया है, उसे संतोषी डायरेक्ट करेंगे या कोई और। बहरहाल, सनी के चाहने वाले भी एक बार फिर उनके ढाई किलो के हाथ का दम देखने के लिए बेक़रार तो होंगे ही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.