Salman Khan संग 'जय हो' करने के बाद फिल्में न मिलने पर पछता रही हैं Daisy Shah? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Daisy Shah On Jai Ho बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह फिल्मों के बाद अब टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सलमान खान संग जय हो में काम करने के बाद फिल्में ना मिलने पर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 03:14 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 03:14 PM (IST)
Salman Khan संग 'जय हो' करने के बाद फिल्में न मिलने पर पछता रही हैं Daisy Shah? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Salman Khan With Daisy Shah In Jai Ho, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Daisy Shah On Jai Ho: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह फिल्मों के बाद अब टीवी पर एंट्री कर रही हैं। एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल हो रही हैं।

डेजी शाह लंबे वक्त बाद वापसी कर रही है। सलमान खान के साथ जय हो से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली डेजी शाह अब तक इक्का- दुक्का फिल्मों में ही नजर आई हैं।

किन फिल्मों में नजर आईं डेजी ?

सलमान खान संग मल्टीस्टारर फिल्म जय हो में काम करने के बाद डेजी हेट स्टोरी 3 और रेस 3 में दिखाई दी थीं। हालांकि, इसके बाद वो किसी प्रोजेक्ट में नहीं नजर आईं।

किस शो का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस ?

डेजी शाह वहीं, अब सालों बाद पर्दे पर नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए एक्ट्रेस साउथ अफ्रीका के केप टाउन शहर में पहुंच चुकी हैं और वहां से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

क्या जय हो को लेकर पछता रही हैं डेजी ?

जय हो के बाद डेजी शाह के हाथ गिनी-चुनी फिल्में ही आई।  इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है और वो काम सिर्फ खुद को खुश करने के लिए करती हैं।

टीवी पर क्यों काम कर रही हैं डेजी ?

डेजी शाह ने कहा, "मुझे कोई पछतावा नहीं है। फिल्मों के बाद अब मैं खतरों के खिलाड़ी कर रही हूं, और मेरे पास कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी शूटिंग मैं साउथ अफ्रीका से वापस लौटते ही शुरू करूंगी। मैं शो को ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ना का एक जरिया समझ रही हूं।"

क्या फिल्में ना मिलने पर निराश होती हैं एक्ट्रेस ?

डेजी से ये भी सब पूछा गया कि क्या उन्हें निराशा होती जब उन्हें उतनी फिल्में नहीं मिली, जितने की वो उम्मीद कर रही थीं। जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "सोचने से सब कुछ हो जाता तो हर आदमी आज अंबानी होता। ईमानदारी से कहूं तो मैं काम खुद को खुश करने के लिए करती हूं ना कि दूसरों को। मैं जो कर रही हूं मैं उससे खुश हूं।" 

chat bot
आपका साथी