Chhichhore VS Dangal: क्या दंगल की तरह गदर मचाएगी डायरेक्टर नितेश तिवारी की ये फिल्म?

Chhichhore VS Dangal सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ सिनेमाघरों में कल यानी 06 सिंतबर को दस्तक देने के लिए तैयार है। Photo- Mid Day

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 05:00 PM (IST)
Chhichhore VS Dangal: क्या दंगल की तरह गदर मचाएगी डायरेक्टर नितेश तिवारी की ये फिल्म?
Chhichhore VS Dangal: क्या दंगल की तरह गदर मचाएगी डायरेक्टर नितेश तिवारी की ये फिल्म?

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ सिनेमाघरों में कल यानी 06 सिंतबर को दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा, वरुण शर्मा के अलावा चार और एक्टर हैं जो लीड रोल में हैं। इस फिल्म में बच्चों की कॉलेज लाइफ की मस्ती दिखाई जाएगी, साथ ही उनकी बुढ़ापे तक की बॉन्डिंग भी।

यही वजह है कि ‘छिछोरे’ को लेकर यूथ काफी एक्साइटेड है। ये फिल्म आपको आपके कॉलेज के दिनों में वापस ले जाएगी। वैसे इस फिल्म को लेकर लोगों के उत्साहित होने की एक और वजह भी है और वो हैं फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी। ‘छिछोरे’ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कितनी कामयाब हो पाएगी ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा। लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर वहीं हैं जिन्होंने दर्शकों को ‘दंगल’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी थी।

ऐसे में लोगों की उम्मीदें ‘छिछोरे’ से भी थोड़ी ज्यादा होंगी। साल 2016 में रिलीज हुई आमिर खान, फातिमा सना शेख, जायरा वसीम की फिल्म ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई थी। फिल्म ने करीब 300 करोड़ा का बिजनेस किया था।

ये भी पढ़ें : Chhichhore Actress Shraddha Kapoor : मासूम माया के पीछे पड़े हैं छिछोरे, नया प्रोमो वीडियो जारी
मल्टीस्टार फिल्म ‘दंगल’ लोगों को इतनी पंसद आई थी कि अब भी ये फिल्म लोगों के दिमाग से नहीं उतर पाई है। वीकीपीडिया की मानें तो फिल्म का दोनों फिल्मों का बजट भी 70 करोड़ है। हालांकि ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ के प्लॉट में बहुत फर्क है। दोनों ही फिल्मों की कहनी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। लेकिन डायरेक्टर एक ही होने की वजह से उम्मीद है फिल्म जिस कॉलेज लाइफ पर बनाई गई है उसे जस्टिफाई करेगी।

₹ 300 cr Club and its members...

2014: #PK

2015: #BajrangiBhaijaan

2016: #Sultan

2016: #Dangal

2017: #TigerZindaHai

2018: #Padmaavat

2018: #Sanju

2019: #AvengersEndgame

NOTE: #Baahubali2 [#Hindi; 2017] is the ONLY film in ₹ 500 cr Club. Nett BOC. India biz.— taran adarsh (@taran_adarsh) May 5, 2019

chat bot
आपका साथी