Virat Kohli की 'पूल फोटो' पर वरुण धवन ने लिखा 'Ripped', खिलाड़ी ने पलट कर दिया ये जवाब

विराट कोहली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर वरुण धवन का जबरदस्त रिएक्शन सामने आया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 02:54 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 02:54 PM (IST)
Virat Kohli की 'पूल फोटो' पर वरुण धवन ने लिखा 'Ripped', खिलाड़ी ने पलट कर दिया ये जवाब
Virat Kohli की 'पूल फोटो' पर वरुण धवन ने लिखा 'Ripped', खिलाड़ी ने पलट कर दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पूरी ​दुनिया में न सिर्फ अपने बेहतरीन खेल के लिए बल्कि अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। विराट की आए दिन स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं इन दिनों विराट पिता बनने को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने पेरेंट्स बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की है। इसी बीच विराट कोहली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विराट स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं खास बात ये है कि उनकी इस फोटो पर एक्टर वरुण धवन का जबरदस्त रिएक्शन सामने आया है।

 

View this post on Instagram

A proper day at the pool yesterday 😃🏊

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Sep 15, 2020 at 10:23pm PDT

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल में आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा, 'कल एक अच्छा दिन पूल में।' विराट की इन फोटोज को फैंस लाइक कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

 

वहीं विराट की इस फोटो पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी कमेंट किया है। उन्होंने उनकी तस्वीर पर आग वाले इमोटिकॉन के साथ 'Ripped' लिखा है। वहीं वरुण के इस कमेंट पर विराट ने जवाब देते हुए लिखा, 'वरुण धवन हाहाहा! आप कैसे हैं सर?'

आपको बता दें कि विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' में नजर आ चुके हैं। वहीं दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं।  वहीं वरुण, अनुष्का के ही नहीं बल्कि विराट के भी अच्छे दोस्तों की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स देखा जाता है। वहीं फैंस दोनों ही स्टार्स को काफी पसंद करते हैं। 

chat bot
आपका साथी