Janhvi Kapoor की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ देखकर भावुक हुए बोनी कपूर, बोले- ‘श्रीदेवी को बेटी पर गर्व होता’

राजकुमार राव जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फ़िल्म ‘रूही’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के निर्देश हार्दिक मेहता हैं जब्कि ‘रूही’ का निर्माण जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फ़िल्म्स और मृगदीप सिंह लाम्बा ने किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 01:00 PM (IST)
Janhvi Kapoor की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ देखकर भावुक हुए बोनी कपूर, बोले- ‘श्रीदेवी को बेटी पर गर्व होता’
Photo Credit- Janhvi Kapoor Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फ़िल्म ‘रूही’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के निर्देश हार्दिक मेहता हैं जब्कि ‘रूही’ का निर्माण जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फ़िल्म्स और मृगदीप सिंह लाम्बा ने किया है। दिनेश विजन इससे पहले हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘स्त्री’ बना चुके हैं जो काफी सफल रही थी। इसलिए दर्शकों को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदे हैं। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगी या नहीं ये तो आने वाले कुछ दिनों में पता चल जाएगा। लेकिन इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को देखने के बाद जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर ज़रूर भावुक हो गए। बोनी को बेटी की फिल्म और एक्टिंग दोनों बहुत पसंद आई हैं, उनका कहना है कि अगर जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी ज़िंदा होतीं तो उन्हें बेटी पर गर्व होता।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बोनी कूपर ने कहा, ‘ये एक हॉरर-कॉमेडी जॉनर की फिल्म है। फिल्म वास्तव में डराने वाली भी है और हंसाने वाली भी है। ऑडियंस को हॉरर कंटेंट पर हंसी का डोज मिलेगा। या फिर ऐसे लोग जो सुपरनेचुरल चीज़ों पर भरोसा करते हैं उनका विश्वास बढ़ेगा’।

बोनी ने कहा, ‘जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म ‘रूही’ शानदार है। जाह्नवी लगातार मेहनत कर रही है। वो अपनी हर फिल्म के साथ और बेहतर होना चाहती है। उसकी मां (श्रीदेवी) को उस पर गर्व होता। इसके अलावा इस फिल्म के गाने फिल्म को और शानदार बना देते हैं’। आपको बता दें कि जब जाह्नवी ने पापा को इस फिल्म के बारे में बताया था तो उन्होंने तुरंत हां कर दी थी। एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था कि, ‘पापा ने कहा था कि ये हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसका एक मिश्रण ‘स्त्री’ में देखने को मिल चुका है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

chat bot
आपका साथी