बॉलीवुड बोला हैप्पी फ्रेंडशिप डे

जब पूरे विश्व में रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा हो तब ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रहता। इस अवसर बॉलीवुड की हस्तियों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर का सहारा लिया।

By Edited By: Publish:Sun, 05 Aug 2012 05:51 PM (IST) Updated:Sun, 05 Aug 2012 05:51 PM (IST)
बॉलीवुड बोला हैप्पी फ्रेंडशिप डे

मुंबई। जब पूरे विश्व में रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा हो तब ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रहता। इस अवसर बॉलीवुड की हस्तियों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर का सहारा लिया।

फिल्मकार करण जौहर ने कहा, सभी को फ्रेंडशिप डे मुबारक हो। मित्रता को बनाए रखना कठिन कार्य है जो सभी के बस की बात नहीं है। मैं आशा करता हूं कि आपके बस की होगी। बिपाशा बसु ने कहा, मित्रता सबसे शुद्ध रिश्ता है और सभी के लिए महत्वपूर्ण है। मैं अपने सभी मित्रों को बेहद प्यार करती हूं।

फराह खान ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा है, मेरा संदेश पढ़ने वाले सभी मित्रों को हैप्पी फ्रेंडशिप डे। आप का दिन जबरदस्त ढंग से सफल रहे। मैं बच्चों के साथ छुट्टियों पर हूं। अर्जुन रामपाल कहते हैं, ट्विटर के मेरे प्रिय मित्रों आप सभी को फ्रेंडशिप डे पर मुबारक बाद। फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा, सच्चा मित्र वह होता है जो सभी के साथ छोड़ने पर साथ देता है। हैप्पी फ्रेंडशिप डे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी