शाह रुख़ के बाद शिल्पा शेट्टी के घर दिवाली पार्टी की धूम, सलमान समेत पहुंचे ये स्टार्स, देखें तस्वीरें

करण जौहर से लेकर प्रीति जिंटा और जैकलिन फर्नांडिस जैसे सेलेब्स भी इस दौरान मौजूद रहे।

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 09:56 AM (IST) Updated:Thu, 08 Nov 2018 07:31 AM (IST)
शाह रुख़ के बाद शिल्पा शेट्टी के घर दिवाली पार्टी की धूम, सलमान समेत पहुंचे ये स्टार्स, देखें तस्वीरें
शाह रुख़ के बाद शिल्पा शेट्टी के घर दिवाली पार्टी की धूम, सलमान समेत पहुंचे ये स्टार्स, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड में दिवाली की धूम शुरू हो चुकी है। रविवार को दिन भर शाह रुख़ ख़ान अपनी दिवाली पार्टी के लिए चर्चा में बने रहे तो इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने भी रविवार को दिवाली की शानदार पार्टी दी। यह पार्टी शिल्पा के घर पर ही हुई और इस पार्टी में तमाम बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे।

शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ सभी मेहमानों का स्वागत करते दिखे। साथ में उनका प्यारा बेटा विहान भी मम्मी-पापा के साथ इस दिवाली पार्टी के लिए उत्साहित दिखा। आप देख सकते हैं इस मौके पर शिल्पा और उनका परिवार ट्रेडिशनल आउटफिट में कितने जंच रहे हैं। शिल्पा की दिलकश स्माइल की तो बात ही अलग है! 

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान की भव्य दिवाली पार्टी में आमिर, कटरीना, करीना समेत ये स्टार्स पहुंचे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दबंग और बॉक्स ऑफिस के सुल्तान सलमान ख़ान भी अपनी ख़ास दोस्त शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहुंचे। हालांकि, शाह रुख़ की दिवाली पार्टी से सलमान की तो नहीं लेकिन आमिर की तस्वीरें सामने आई थीं। शिल्पा शेट्टी के यहां शाह रुख़ और आमिर तो नहीं लेकिन, सलमान ख़ान अपने पूरे टशन के साथ मौजूद दिखे।

सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ ख़ान भी शिल्पा की दिवाली पार्टी में अपनी इस ख़ास दोस्त के साथ पहुंचे। ख़बर है कि अरबाज़ इन दिनों अपने इस मॉडल दोस्त जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और वो इन दिनों अपना ज़्यादातर समय जॉर्जिया के साथ बिताते हुए देखे जाते हैं। जॉर्जिया इस रेड लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं! 

सुष्मिता सेन भी इन दिनों इस नए दोस्त के साथ कई बार स्पॉट की जा चुकी हैं। दोनों के रिलेशनशिप की ख़बरें भी आ रही हैं। शिल्पा की दिवाली पार्टी में भी इन दोनों की बॉन्डिंग साफ़ देखी जा सकती है। 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी इस मौके पर अपने पूरे रंग में नज़र आये। नेहा-अंगद के अलावा अपनी वाइफ दिव्या खोसला के साथ टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार तो अपनी वाइफ गीता बसरा संग क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शिल्पा की दिवाली पार्टी में पहुंचे। एकता कपूर भी शिल्पा के घर दिवाली पार्टी में मौजूद दिखीं। 

करण जौहर से लेकर प्रीति जिंटा और जैकलिन फर्नांडिस जैसे सेलेब्स भी इस दौरान मौजूद रहे। आप देख सकते हैं इस मौके पर करण जौहर इस ट्रेडिशनल अंदाज़ में काफी जंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के लिए सज गया है रणवीर सिंह का घर, हल्दी रस्म की तस्वीरें आ गयी हैं

अन्य नामों में ड्रेस स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा, मॉडल सोफी चौधरी और शिल्पा की खूबसूरत बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी की मौजूदगी भी ख़ास रही। 

chat bot
आपका साथी