Animal Film: 'एनिमल' से हटाया गया रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन, ओटीटी पर बिना कट के रिलीज होगी फिल्म!

Animal Movie एनिमल मूवी ने बॉबी देओल को उनके पुराने अच्छे दिन वापस लौटा दिए हैं। फिर मैं उनका छोटा सा रोल रहा है लेकिन कम स्क्रीन टाइम में भी उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। मूवी में रणबीर और उनके बीच इंटेंस फाइटिंग सीन दिखाया गया है। फैंस ने इस एक्शन सीन को काफी एन्जॉय किया। हालांकि इस सीन के बीच दोनों का किसिंग सीन भी था।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Wed, 13 Dec 2023 03:55 PM (IST) Updated:Wed, 13 Dec 2023 03:55 PM (IST)
Animal Film: 'एनिमल' से हटाया गया रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन, ओटीटी पर बिना कट के रिलीज होगी फिल्म!
Ranbir Kapoor and Bobby Deol from Animal

HighLights

  • 'एनिमल' मूवी बॉक्स ऑफिस पर कर रही सॉलिड कमाई
  • बॉबी देओल की एक्टिंग की हो रही तारीफ
  • रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच था किसिंग सीन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है। फिल्म के हार्ड हिटिंग सीन्स और पावर पैक्ड परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, फिल्म को कुछ कट्स के साथ थिएटर में रिलीज किया गया, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनकट वर्जन के साथ फिल्म रिलीज की जा सकती है।

'एनिमल' में बॉबी-रणबीर का किसिंग सीन

एनिमल मूवी में बॉबी देओल के रोल को काफी पसंद किया गया है। बिना एक शब्द बोले उन्होंने सिर्फ एक्सप्रेशन से ऑडियंस को अपना दीवाना बना दिया है। हालांकि, जितना बॉबी का रोल दिखाया गया है, उनका कैरेक्टर लेंथ सिर्फ उतना नहीं था। फिल्म में बॉबी और रणबीर का किसिंग सीन भी था।

फाइटिंग सीन में थी किस

एनिमल मूवी में बॉबी देओल मुस्लिम विलेन अबरार के करैक्टर में हैं। क्लाइमैक्स सीन में रणबीर और बॉबी के बीच फाइटिंग दिखाई गई है। इस फाइटिंग में एक सीन के दौरान बॉबी, रणबीर को मार कर उनके ऊपर लेट जाते हैं। दूसरे सीन में रणबीर बॉबी का गला काटकर उन्हें मार देते हैं। इन दो सीन के बीच एक सीन था, जिसमें बॉबी और रणबीर का किसिंग सीन था।

ओटीटी पर आएगा फुल सीन

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी देओल ने बताया कि थिएट्रिकल वर्जन से इस सीन को हटा दिया गया। लेकिन इस सीन को नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा सकता है। उन्होंने ऐसी संभावना जताई कि ओटीटी पर यह फिल्म अनकट वर्जन के साथ रिलीज होगी, जो की थिएट्रिकल रिलीज से भी लंबी हो सकती है।

बॉबी ने कहा कि इस सीन को फिल्माने का कारण संदीप रेड्डी ने बताया था कि अबरार और रणविजय भाई हैं, जो एक दूसरे को मारना चाहते हैं। लेकिन नफरत के बीच उनके मन में दूसरे के लिए प्यार भी है। दोनों के बीच छोटा सा किसिंग सीन शूट किया गया था, लेकिन फाइनल रिलीज से पहले उसे हटा दिया गया।

यह भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection: एनिमल की रफ्तार पर ब्रेक लगाना मुश्किल, फिल्म ने पार किया 750 करोड़ का आंकड़ा

chat bot
आपका साथी