Arth के रीमेक में नजर आ सकते हैं बॉबी देओल, फिल्ममेकर्स से बातचीत जारी

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज आश्रम सीजन 2 के चलते चर्चा में हैं। इस बीच खबर आ रही हैं कि साल 1982 में आई फिल्म ‘अर्थ’ के ऑफिशियल रीमेक में बॉबी देओल लीड प्ले कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:42 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:42 PM (IST)
Arth के रीमेक में नजर आ सकते हैं बॉबी देओल, फिल्ममेकर्स से बातचीत जारी
Bobby Deol can be seen in Arth's remake, photo source instqagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज आश्रम सीजन 2 के चलते चर्चा में हैं। इस सीरीज को दर्शकों की काफी सरहाना मिली लेकिन अब ये सीरीज कानूनी पेच में फंस गई है और कोर्ट से वेब सीरीज को राहत मिलती नजर नहीं आ रही हैं। इस बीच खबर आ रही हैं कि साल 1982 में आई फिल्म ‘अर्थ’ के ऑफिशियल रीमेक में बॉबी देओल लीड प्ले कर सकते हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर महेश भट्ट ने साल 2016 में अर्थ के राइट्स को बेच दिया था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म मेकर्स इन दिनों इस फिल्म के नए वर्जन की तैयारी में हैं और कुलभूषण खरबंदा के किरदार के लिए बॉबी देओल को चुना गया है। फिल्म निर्देशक अजय कपूर और शरत चंद्र ने फिल्म को लेकर अभिनेता से बात की है लेकिन अभी किरदार को लेकर बातचीत जारी है।

इस फिल्म की कहानी फिल्म निर्माता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अभिनेत्री के साथ संबंध बनाने के बाद अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला करता है। ये फिल्म सेमी ऑटोबायोग्रफिकल थी। इस फिल्म को उस वक्त दर्शकों काफी प्रभावित किया था। फिल्म ‘अर्थ’ के रीमेक की घोषणा होने के बाद नए अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के नाम का अनुमान लगाया जा रहा है, हालांकि अभी तक किसी भी नाम की पुष्टि नहीं हुई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फिल्म को रेवती द्वारा निर्देशित किया जा सकता हैं और ‘अर्थ’ के रीमेक की शूटिंग 2021 साल के मध्य से शुरु होने की उम्मीद है। फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, शबाना आजमी और स्मिता पाटिल जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म के लिए शबाना आजमी को नेशनल अवॉर्ड मिला था। जबकि महेश भट्ट को बेस्ट डायलॉग के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

chat bot
आपका साथी