एकता कपूर के स्टूडियो पर चला बुल्डोजर, करोड़ों का नुकसान

ख़बर है कि एकता के बालाजी एंटरटेनमेंट के 12 मेकअप रूम सहित एक भव्य स्टूडियो को भी तोड़ा गया है जिससे कंपनी को करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है!

By Hirendra JEdited By: Publish:Wed, 22 Nov 2017 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 23 Nov 2017 07:06 AM (IST)
एकता कपूर के स्टूडियो पर चला बुल्डोजर, करोड़ों का नुकसान
एकता कपूर के स्टूडियो पर चला बुल्डोजर, करोड़ों का नुकसान

मुंबई। मीरा-भाईंदर महानगरपालिका की सालों से थमी तोड़क कार्रवाई इन दिनों बड़ी ही तेज़ी से अपना काम कर रही है। इस बीच ख़बर आई है कि इस कार्रवाई में बालाजी फ़िल्म्स की एकता कपूर भी चपेट में आ गई हैं! मीरा-भाईंदर के हड़केश स्थित उद्योग नगर में बने बालाजी एंटरटेनमेंट का भव्य अवैध स्टूडियो को महानगरपालिका ने तोड़ दिया है! 

बता दें कि मीरा-भाईंदर महानगरपालिका मेन रोड से सटे सभी अवैध दुकान, मकान, शोरूम, होटल, बार आदि को इन-दिनों तोड़ने में जुटी हैं। ख़बर है कि एकता के बालाजी एंटरटेनमेंट के 12 मेकअप रूम सहित एक भव्य स्टूडियो को भी तोड़ दिया गया है जिससे कंपनी को करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है! सूत्रों की मानें तो एकता का यह स्टूडियो लीज़ पर लिया गया था।

यह भी पढ़ें: हेलन के बर्थडे पार्टी में जुटा ख़ान परिवार, मलाइका और यूलिया वंतुर भी साथ, देखें तस्वीरें

ख़बर है कि महानगरपालिका की यह कार्रवाई शनिवार से ही लगातार जारी है। महानगरपालिका के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बालाजी स्टूडियो का कुछ हिस्सा जिस पर माननीय उच्च न्यायालय का स्टे बना हुआ हैं, वार्ड नंबर 6 के वार्ड अधिकारी अविनाश जाधव लगातार दो दिनों तक मीरा-भाईंदर महानगरपालिका के आयुक्त डॉ नरेश गीते के आदेश पर दिन भर लाव-लश्कर के साथ तोड़क कार्रवाई में जुटे हुए हैं! 

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति से कहा- 'करती रहूंगी तुमसे प्यार', इन तस्वीरों में देखें दोनों की केमिस्ट्री

इस बीच एकता कपूर की कंपनी से पृथ्वी वल्लभ के निर्माता ने एक बयान ज़ारी कर कहा है कि- ''स्टे आर्डर को लेकर उस प्रेमिसेस के मालिक को जहां ये सेट बनाया गया है कुछ मिस कम्युनिकेशन रहा। सेट को पूरी तरह से  नहीं गिराया गया है बल्कि सिर्फ बाउंड्री वाल और कुछेक मेकअप रूम ही तोड़े गए हैं। बाकी सब कुछ वैसा ही है और बहुत ही मामूली नुकसान हुआ है। एकाध दिनों में यहां फिर से शूटिंग शुरू हो जायेगी!" 

chat bot
आपका साथी