Bipasha Basu ने दिखाई बेटी देवी की पहली झलक, ​पापा करण की गोद में खेलती आईं नजर

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा की पहली झलक फैंस को दिखाई थी। वहीं अब बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने भी फैंस को बेटी की झलक दिखा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी देवी की पहली तस्वीर शेयर की है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 26 Nov 2022 08:57 AM (IST) Updated:Sat, 26 Nov 2022 08:57 AM (IST)
Bipasha Basu ने दिखाई बेटी देवी की पहली झलक, ​पापा करण की गोद में खेलती आईं नजर
Photo Credit : Bipasha Basu Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनें हैं। बिपाशा की बेटी देवी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी। देवी के आने के बाद बिपाशा के घर में जमकर खुशियां मनाई जा रही हैं। फैंस ​बिपाशा और करण की बेटी की एक झलक पाने के बेताब हैं। ऐसे में बिपाशा ने फैंस की ये इच्छा पूरी कर दी है। उन्होंने अपनी बेटी देवी की तस्वीर पोस्ट की है। देवी की तस्वीर ​फैंस का दिल जीत रही है।

बिपाशा-करण ने दिखाई बेटी देवी की झलक 

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी देवी की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। दोनों बेटी को गोद में लिए खिड़की के पास खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करण ने बेटी को हाथ में पकड़ा हुआ है। वहीं बिपाशा अपनी लाडली परी को बेटी को निहारते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है बेटी के जन्म के बाद उनकी लाइफ खुशियों से भर गई है।

कपल ने इस तरह से छिपाया चेहरे को

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बेटी देवी की झलक तो फैंस को दिखा दी, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी नन्ही परी का चेहरा नहीं दिखाया। दोनों ने बेटी के फेस पर दिल का बड़ा सा इमोजी बनाकर उसे पूरी तरह से छुपा दिया है। इस फोटो के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, स्वीट बेबी एंजल को बनाने की रेसिपी है।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'तुम्हारा क्वार्टर कप, मेरा क्वार्टर कप, हाफ कप मां की दुआएं, जादू की थोड़ी सी टॉपिंग, इंद्रधनुष की 3 बूंदे, एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न वाले स्पार्कल और सभी दिव्य चीजें और स्वादानुसार क्यूटनेस और Yumminess।'

आपको बता दें कि बिपाशा ने 12 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था। वहीं बेटी के ज्न्म के कुछ ही घंटे बाद बिपाशा और करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके गुड न्यूज फैंस से शेयर की थी।

chat bot
आपका साथी