Bigg Boss 13: बिग बॉस के वीकेंड का वॉर में दो नए सितारों की इंट्री, सलमान खान कराएंगे इंट्रोड्यूज

Bigg Boss 13 Sunil Grover And Haarsh Limbachiyaa Chats With Salman Khan सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का दूसरा वीकेंड का वॉर रोमांचक होने वाला है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 12:12 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 12:16 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस के वीकेंड का वॉर में दो नए सितारों की इंट्री, सलमान खान कराएंगे इंट्रोड्यूज
Bigg Boss 13: बिग बॉस के वीकेंड का वॉर में दो नए सितारों की इंट्री, सलमान खान कराएंगे इंट्रोड्यूज

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Sunil Grover And Haarsh Limbachiyaa Chats With Salman Khan: सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का दूसरा वीकेंड का वॉर रोमांचक होने वाला है। दरअसल, वीकेंड का वॉर में दो नए चेहरों को शो के सेट पर पहली बार दिखाया जाएगा। गेस्‍ट के तौर आने वाले यह दोनों सितारे सलमान खान के साथ हंसी मजाक कर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने चौंकाने वाले गेम्‍स और कंटेस्‍टेंट की परफॉर्मेंस के चलते चर्चा में है। 13वें सीजन के कुछ टास्‍क को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और शो के टास्‍क मेकर्स को जमकर ट्रोल किया है। इस बीच सीजन के दूसरे वीकेंड का वॉर के पहले दिन यानी शनिवार को दो सितारे सेट पर आ रहे हैं। यह दोनों सितारे कॉमेडी जगत के किंग कहे जाते हैं।

मेकर्स की ओर से खुलासा किया गया है कि वीकेंड का वॉर में शनिवार को कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया गेस्‍ट के तौर पर शिरकत करने आ रहे हैं। कॉमेडी जगत के यह दोनों स्‍टार शो के सेट पर सलमान खान के साथ मस्‍ती करते दिखेंगे। इसके साथ ही अलग अलग तरह के टास्‍क कर यह दर्शकों का मनोरंजन भी करने वाले हैं।

बिग बॉस शो के मेकर्स की ओर से इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया जमकर मस्‍ती करते दिख रहे हैं। सुनील ग्रोवर के जोक्‍स पर सलमान खान की हंसी नहीं रुक रही है। जबकि सेट पर मौजूद दर्शक भी हंस हंस कर लोटपोट हुए जा रहे हैं।

Laughter ki express lekar aa rahe hai @WhoSunilGrover aur @writerharsh aaj raat on #WeekendKaVaar! #BB13 ke stressful mahaul mein comedy ka jaadu chalega aaj raat 9 baje.

Anytime on @justvoot @Vivo_India @BeingSalmanKhan @bharatpeindia #BiggBoss13 #BiggBoss #SalmanKhan pic.twitter.com/1IhKnbaX0Y

— COLORS (@ColorsTV) October 12, 2019

इस बार का वीकेंड का वॉर कंटेस्‍टेंट के लिए काफी भारी पड़ने वाला नजर आ रहा है। दरअसल, पिछले हफ्ते किसी भी कंटेस्‍टेंट को एलिमिनेट नहीं किया गया था। ऐसे में दूसरे वीकेंड का वॉर में दो दो ऐलिमिनेशन होने की आशंका भी जताई जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो शनिवार और रविवार में दो कंटेस्‍टेंट को बिग बॉस के घर को अलविदा कहना पड़ सकता है।  

chat bot
आपका साथी