रश्मि देसाई का खुलासा, पति नंदीश संधू के साथ तलाक की लड़ाई के दौरान थीं डिप्रेशन में

Rashami Desai On Divorce With Ex Husband Nandish Sandhu Bigg Boss 13 में रश्मि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में थीं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2020 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2020 08:05 PM (IST)
रश्मि देसाई का खुलासा, पति नंदीश संधू के साथ तलाक की लड़ाई के दौरान थीं डिप्रेशन में
रश्मि देसाई का खुलासा, पति नंदीश संधू के साथ तलाक की लड़ाई के दौरान थीं डिप्रेशन में

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 की रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पति नंदीश संधू के साथ तलाक के दौरान वह डिप्रेशन का शिकार थीं। उन्होंने अब उनके वर्तमान रिश्ते पर भी अपनी बात कही है। बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई की जर्नी यादगार थी। रश्मि ने पूरे सीजन के दौरान अपनी गरिमा बनाए रखीl वह मजबूत और प्रिय खिलाड़ियों में से एक थीं।

बिग बॉस 13 में रश्मि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में थीं, इसमें नंदीश संधू के साथ हुआ उनका तलाक भी शामिल है। अब पिंकविला के साथ एक बातचीत में रश्मि ने अपने तलाक और पूर्व पति नंदीश संधू के साथ वर्तमान रिश्तों पर बात रखी है।

 

View this post on Instagram

This video prove that they were perfect together ❤ 40/40 #NandishSingh #RashamiDesai #Nandami

A post shared by Nandish Rashami Die Hard Fans (@nandamians) on Jan 18, 2020 at 7:00pm PST

इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा कि प्यार में पड़ना और नंदीश से शादी करना पूरी तरह से उनका निर्णय था। हालांकि कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए। यह दौर निस्संदेह रश्मि के लिए बहुत तनावपूर्ण थाl इस दौरान वह डिप्रेशन से भी गुजरी। रश्मि ने खुलासा किया कि वह तलाक का रास्ता अपनाने के लिए कभी तैयार नहीं थीं और अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की।

 

View this post on Instagram

Bal do na zara, dil mein jo hai chhipa.

A post shared by Nandish Rashami Die Hard Fans (@nandamians) on Dec 7, 2019 at 10:28pm PST

हालांकि परिस्थितियां बदतर होने लगीं और चीजें ठीक नहीं हुईं। नतीजतन यह रश्मि थी जिन्होंने रिश्ता खत्म करने का निर्णय लिया। अब रश्मि और नंदीश को अलग हुए लगभग चार साल हो चुके हैं और दोनों के बीच सौहार्दपूर्ण रिश्ता बना हुआ है और अगर वे मिलते हैं तो एक-दूसरे को नमस्ते अवश्य करते है।

 

View this post on Instagram

Missing Nach so much 😢

A post shared by Nandish Rashami Die Hard Fans (@nandamians) on Dec 25, 2019 at 5:56am PST

रश्मि कहती है, ‘हां, हमारे पास बहुत सारी शिकायतें थीं, हमने बहुत सारी चीजों के लिए बहस की और संघर्ष किया लेकिन अंत में हम आज अलग-अलग खुश हैं और मैं वास्तव में सम्मान करती हूं कि जब हम एक साथ एक ही स्थान पर होते हैं या एक पार्टी में एक-दूसरे से टकराते हैं तो हम बहुत सौहार्दपूर्ण होते हैं और हमें अब एक-दूसरे से कोई शिकायत नहीं है।’ कुछ समय पहले रश्मि ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में भी बोला था कि कैसे सूरज नाम के एक व्यक्ति ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की और उनसे छेड़छाड़ की।

chat bot
आपका साथी