Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मचा बवाल, भूमि पेडनेकर ने मांगी माफी

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग पर बवाब मच गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 12:06 PM (IST) Updated:Thu, 07 Nov 2019 12:25 PM (IST)
Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मचा बवाल, भूमि पेडनेकर ने मांगी माफी
Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मचा बवाल, भूमि पेडनेकर ने मांगी माफी

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग पर बवाल मच गया है जिसपर उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर ने माफी मांगी है। दरअसल, ट्रेलर में कार्तिक ने शादी के बाद फिलिजकल रिलेशन का जिक्र करते हुए एक डायलॉग बोला है ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स न दें तो हम अत्याचारी, और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम’। कार्तिक का ये डायलॉग लोगों को रास नहीं आया और लोग ने ट्रोल कर दिया।

अब भूमि पेडनेकर ने जूम टीवी से बातचीत करते हुए इस डायलॉग पर माफी मांगी है और कहा है कि उन लोगों का इरादा किसी को भी हर्ट करने का नहीं था। भूमि ने कहा, अगर हमने किसी की भी भावनाओं के ठेस पहुंचाई है तो हम उसके लिए माफी मांगते हैं क्योंकि हमारा इरादा भावनाओं के ठेस पहुंचाने का नहीं था। बल्कि ‘पति पत्नी और वो’ से जुड़ा कोई भी शख्स इस सोच को बढ़ावा नहीं देता है’। 

क्या है पति पत्नी और वो की कहानी :

फिल्म में कार्तिक, भूमि और अनन्या के बीच ट्राइएंगल लव दिखाया जाएगा। फिल्म में कार्तिक का नाम चिंटू त्यागी असली नाम अभिनव त्यागी है। वेदिका यानी भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी का करिदार निभाएंगी। वहीं तपस्या यानी अनन्या 'वो' किरदार निभाएंगी। ट्रेलर में दिखाय गया है कि चिंटू यानी कार्तिक के पिता उनकी शादी जल्दी करवा देते हैं। चिंटू की शादी होती है वेदिका त्रिपाठी यानी की भूमि पेडनेकर के साथ। चिंटू का शादीशुदा जीवन सही चल रहा होता है कि उनके ऑफिस और लाइफ में एक दिन एंट्री मारती हैं तपस्या यानी अनन्या पांडे। और यहीं से चिंटू त्यागी की शादीशुदा जिंदगी में ट्विस्ट आ जाता है। हल्की फुल्की स्टोरी के साथ ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी