Bhaiyya Ji: 'रॉबिन हुड नहीं है उसका...' Manoj Bajpayee का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फिर दिखा एक्टर का खूंखार अवतार

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड फिल्म भैया जी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। यह मूवी इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब मेकर्स ने उनकी एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इस मूवी से अभिनेता का नया पोस्टर शेयर कर दिया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sat, 04 May 2024 05:06 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 05:06 PM (IST)
Bhaiyya Ji: 'रॉबिन हुड नहीं है उसका...' Manoj Bajpayee का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फिर दिखा एक्टर का खूंखार अवतार
भैया जी का नया पोस्टर रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी 'साइलेंस 2' के बाद अब 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) में दिखाई देने वाले हैं। उनकी यह मूवी इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। इस मूवी में अभिनेता का एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है। अब मेकर्स ने इसका नया पोस्टर और एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है।

भैया जी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसमें एक्टर एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो प्रतिशोध का भूखा है।

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Song: 'बाघ का करेजा' लेकर दुश्मनों का खात्मा करेंगे मनोज बाजपेयी, 'भैया जी' का पहला सॉन्ग आउट

भैया जी का नया पोस्टर रिलीज

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर और एक वीडियो शेयर किया है। इस पोस्टर में एक्टर फोन पर बात करते हुए काफी खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके बाद वीडियो में लिखा है कि रॉबिन हुड नहीं है उसका बाप है वो।

फिर अभिनेता के कई पोस्टर देखने को मिलते हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आ रहा है रॉबिन हुड का बाप। मिलिये भैयाजी से, 24 मई को आपकी नजदीकी सिनेमाघरों में।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

बता दें कि 'भैया जी' का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल और शैल ओसवाल द्वारा संयुक्त रूप से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। वहीं, इस फिल्म के सह-निर्माता मनोज बाजपेयी ही हैं। उनके साथ इस मूवी में अभिनेता सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

यह फिल्म एक ऐसे इंसान की कहानी पर आधारित है, जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने परिवार के साथ हुए सभी गलत कामों के लिए संबंधित लोगों से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' जैसी छाप छोड़ेगी 'भैया जी'! फिल्म पर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

chat bot
आपका साथी