एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ 2 साल पुराना मामला रद्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विवादित मॉडल पूनम पांडे को बेंगलुरु की एक अदालत से दो साल पुराने मामले में राहत मिली है। दो साल पहले पूनम के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को कोर्ट ने रद्द कर दिया है। मामला साल 2012 का है जब पूनम ने एक विज्ञापन के लिए

By Monika SharmaEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2015 09:14 AM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2015 10:39 AM (IST)
एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ 2 साल पुराना मामला रद्द

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और विवादित मॉडल पूनम पांडे को बेंगलुरु की एक अदालत से दो साल पुराने मामले में राहत मिली है। दो साल पहले पूनम के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को कोर्ट ने रद्द कर दिया है। मामला साल 2012 का है जब पूनम ने एक विज्ञापन के लिए भगवान विष्णु की तस्वीर में सचिन तेंदुलकर के चेहरे के साथ सेमी-न्यूड होकर तस्वीरें खिंचवाईं थी।

बर्थ डे स्पेशल - पूनम पांडे की तस्वीरें

इसके बाद एक्ट्रेस पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में बेंगलुरु के एस उमेश ने मामला दर्ज कराया था।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने पूनम के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया था। इस केस में अदालत ने उनके खिलाफ 7 नवंबर 2012 को समन जारी करते हुए 26 फरवरी 2013 तक पेश होने का आदेश भी जारी किया था, ताकि वो अपना पक्ष रख सकें।

हालांकि पुलिस से सम्मन न मिलने के चलते वो अदालत में पेश नहीं हुई। बेंगलुरु पुलिस को हर बार वो पते पर नहीं मिली, लिहाजा उन्हें सम्मन नहीं दिया जा सका।

एक शहर में होकर भी ज्यादा नहीं मिल पा रहे रणबीर-कट्रीना

एक्ट्रेस के वकील की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने उनके खिलाफ केस को तकनीकी आधार पर खारिज कर दिया। कोर्ट ने शिकायतकर्ता को बताया कि किसी व्यक्ति के खिलाफ इस तरह निजी शिकायत दायर करने से पहले उन्हें सक्षम प्राधिकरण (इस केस में, राज्य सरकार से) से उचित अनुमति लेनी होती है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

'सेक्सी' सनी ने सीखा रजनीकांत का एक्शन

chat bot
आपका साथी