Move to Jagran APP

'सेक्सी' सनी ने सीखा रजनीकांत का एक्शन

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में एक गाने की शूटिंग के दौरान रजनीकांत के स्टाइल की नकल करना सीखा। सुपरस्टार रजनीकांत की नकल करने में जहां बड़े-बड़े कलाकारों के पसीने छूट जाते हैं। वहीं, सनी को इसे सीखने में खासी परेशानी हुई।

By Test1 Test1Edited By: Published: Wed, 11 Mar 2015 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2015 08:12 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में एक गाने की शूटिंग के दौरान रजनीकांत के स्टाइल की नकल करना सीखा। सुपरस्टार रजनीकांत की नकल करने में जहां बड़े-बड़े कलाकारों के पसीने छूट जाते हैं। वहीं, सनी को इसे सीखने में खासी परेशानी हुई।

loksabha election banner

सनी की आनेवाली फिल्म एक पहेली लीला के सुपरहीट गाने सैंया सुपरस्टार की शूटिंग के दौरान सनी को चश्मा लगाकर रजनीकांत की नकल करनी थी। रजनीकांत जिस स्टाइल से चश्मा पहनते है, कुछ ऐसा ही सनी को भी करना था। जाहिर है रजनीकांत जैसा एक्शन कर पाना इतना भी आसान नहीं है, भले ही वह सामान्य सा चश्मा पहनना ही क्यों ना हो।

ऐसे में सनी की मदद के लिए फिल्म के सहनिर्माता और कोरियोग्राफर अहमद खान आगे आए। कहा जाता है कि अहमद इस एक्शन के उस्ताद है। उन्होंने आधे घंटे तक सनी से लगातार प्रैक्टिस करवाई, फिर जाकर सनी इस गाने में ग्लैमर के साथ एक्शन का तड़का लगाने को तैयार हुई।

सनी लियोन का कहना है कि वो रजनीकांत की बहुत बड़ी फैन है और उनके एक्शन की नकल में कोई गलती नहीं करना चाहती थी। आखिरकार जब मुंबई के फिल्मसिटी में गाने की शूटिंग चालू हुई तो सनी उसी स्टाइल, एक्शन और स्पीड से रजनीकांत का एक्ट कर पाने में सफल हुई।

'एक पहेली लीला' में सनी ने डबल रोल प्ले किया है। इस फिल्म की कहानी 300 सालों तक चलती है। इस फिल्म में सनी के अलावा जय भानूशाली और रजनीश दुग्गल भी है। 'एक पहेली लीला' के लेखक व निर्देशक बॉबी खान हैं। इस फिल्म के निर्माता है भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अहमद खान, सायरा खान और पेपर डॉड इंटरटेनमेंट। अगले महीने यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

देखेः फिल्म से ऐसे हुए एक्साइटेड कि म्यूजियम में ही हो गए शुरू

देखेः 'दीया और बाती' की हीरोइन ने हीरो को जड़ा तमाचा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.