शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीज़र देखकर इस बाहुबली एक्टर ने किया उन्हें फोन

हाकिम ने शाहिद कपूर को फोन मिलाकर प्रभास को दे दिया और प्रभास ने जमकर शाहिद कपूर की तारीफ की। दोनों ने लगभग 7 मिनट तक आपस में बात की।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 10:48 AM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 10:49 AM (IST)
शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीज़र देखकर इस बाहुबली एक्टर ने किया उन्हें फोन
शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीज़र देखकर इस बाहुबली एक्टर ने किया उन्हें फोन

मुंबई। हाल ही में शाहिद कपूर Shahid Kapoor की फिल्म कबीर सिंह Kabir Singh का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। कई स्टार्स खुलकर इसकी तारीफ़ कर रहे हैं और इस लिस्ट में बाहुबली Bahubali फेम प्रभास Prabhas का भी नाम शामिल है।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में एक बागी डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म तेलुगु भाषा में बनी फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वंगा ने किया है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है। बहरहाल, ख़बर है कि प्रभास ने भी शाहिद कपूर की इस फिल्म का टीज़र देखा और काफी इम्प्रेस हुए।

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर को असली ‘अर्जुन रेड्डी’ ने ऐसे दी बधाई

दरअसल, प्रभास इन दिनों हैदराबाद में अपनीफिल्म शाहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिस वक़्त कबीर सिंह का टीज़र आया सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम भी उनके साथ हैदराबाद में थे। आलिम ने प्रभास को भी कबीर सिंह का टीज़र दिखाया और यह टीज़र देखकर प्रभास काफी इम्प्रेस हुए और उनकी टीम को भी यह टीज़र काफी पसंद आया। फिर हाकिम ने शाहिद कपूर को फोन मिलाकर प्रभास को दे दिया और प्रभास ने जमकर शाहिद कपूर की तारीफ की। दोनों ने लगभग 7 मिनट तक आपस में बात की।

यह भी पढ़ें: बेटे युग से बेहद प्यार करते हैं अजय देवगन, एयरपोर्ट से आई हैं बाप-बेटे की ये तस्वीरें

chat bot
आपका साथी