Ayushmann Khurrana ने ताहिरा कश्यप के लिए लिखा बर्थडे नोट, सुखना लेक में गाया गाना किया शेयर

आयुष्मान खुराना के लिए आज एक और खुशी का दिन है। आज उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप का जन्मदिन है। वाइफ को विश करने के लिए आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में आयुष्मान ने अपनी और ताहिरा की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 11:46 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 11:46 AM (IST)
Ayushmann Khurrana ने ताहिरा कश्यप के लिए लिखा बर्थडे नोट, सुखना लेक में गाया गाना किया शेयर
Tahira Kashyap social media post, Instagram image

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेंस की गैरेंटी बन चुके हैं। उन्हें लगातार बड़े निर्माता और निर्देशक साइन कर रहे हैं। सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे आयुष्मान खुराना के लिए आज एक और खुशी का दिन है। आज उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप का जन्मदिन है। वाइफ को विश करने के लिए आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में आयुष्मान ने अपनी और ताहिरा की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए एक रील शेयर किया है और साथ में पोस्ट भी लिखा। जिसमें उन्होंने अपने प्यार के दिनों का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई ताहिरा! ये पहला गाना है जो मैंने 2001 की सर्दियों में सुखना लेक की सीढ़ियों पर बैठ कर तुम्हारे लिए गाया था। काफी दिन से गाना नहीं गाया आपके लिए। मैं ये फिर से बहुत जल्दी करना चाहता हूं। अब मुझे ज्यादा मिस मत करना। ठीक है!" आयुष्मान का यह पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

आयुष्मान के फैंस के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया। ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, प्राची शाह, रकुलप्रीत ने कमेंट कर ताहिरा कश्यप को बर्थडे विश किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

बता दें, आयुष्मान ने बॉलीवुड में अपने पैर जमाने से पहले ही ताहिरा कश्यप से साल 2008 में शादी कर ली थी। आयुष्मान की रील लाइफ की तरह ही उनकी रीयल लाइफ भी बहुत रोमांटिक है। आयुष्मान के स्ट्रगल में उनकी पत्नी ने उनका बराबर का साथ दिया और उनके साथ मजबूती से खड़ी रहीं। आयुष्मान और ताहिरा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे भी हैं

वक्र फ्रंट की बात करे तो आयुष्मान खुराना ने हाल ही में फिल्म 'डॉक्जर जी' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। इसके अलावा उनकी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म भूषण कुमार और कलर्स येलो के बैनर तले बनेगी, जिसे आनंद एल राय प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित की जा रही है। आयुष्मान की आने वाली फिल्मों में 'अनेक' भी है।

chat bot
आपका साथी