फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग के लिए रवाना हुए आयुष्मान खुराना, कहा ‘बताओं कहां जा रहा हूं मैं’

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर अपनी नई फिल्म डॉक्टर जी को लेकर जानकारी शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 08:52 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 08:52 PM (IST)
फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग के लिए रवाना हुए आयुष्मान खुराना, कहा ‘बताओं कहां जा रहा हूं मैं’
Ayushmann Khurrana left for the shooting of film 'Doctor G'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं, साथ ही अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर अपनी नई फिल्म डॉक्टर जी को लेकर जानकारी शेयर की है।

अभिनेता ने अपनी इंस्टा. स्टोरी पर सोमवार को तस्वीरें शेयर कर फैंस को बताया कि वो अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कर फैंस से पूछते हुए चैंलेज करते हुए कहा कि बताओं मैं कहां जा रहा हूं। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म डॉक्टर जी के स्क्रिप्ट के फ्रंट पेज का भी फोटो शेयर किया है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट की माने तो वो अपनी आगामी फिल्म डॉक्टर जी की शूटिंग के लिए मुंबई से भोपाल रवाना हो गए है।

 

जानकारी के अनुसार अभिनेता भोपाल में शूटिंग के लिए एक महीने तक रुकेंगे। इस फिल्म में वो डॉ उदय गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने पिछले दिसंबर में इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि वो जंगली पिक्चर्स के साथ एक करने जा रहे हैं, जिसका नाम डॉक्टर जी होगा।

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर जी’ की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई है और मैंने तुरंत इसके लिए हां बोल दिया है। क्योंकि ये एकदम फ्रेश कहानी है और बिल्कुल अलग है। साथ ही एकदम नए आइडिया पर आधारित है फिल्म को देखकर आपको हंसी आएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी'।

जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। वो इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रही हैं। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं, उनके इस किरदार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी