टकलों के झुंड संग आए आयुष्‍मान खुराना ने अक्षय कुमार को ऐसे दी बधाई, बोले- बाला को पुकारा बाला आया

Ayushmann Khurrana Gives Best Wishes To Akshay Kumar With Takla Gang खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को समर्पित एक वीडियो दिग्‍गज अभिनेता आयुष्‍मान खुराना ने शेयर किया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 04:40 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 05:42 PM (IST)
टकलों के झुंड संग आए आयुष्‍मान खुराना ने अक्षय कुमार को ऐसे दी बधाई, बोले- बाला को पुकारा बाला आया
टकलों के झुंड संग आए आयुष्‍मान खुराना ने अक्षय कुमार को ऐसे दी बधाई, बोले- बाला को पुकारा बाला आया

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Gives Best Wishes To Akshay Kumar With Takla Gang: खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को समर्पित एक वीडियो दिग्‍गज अभिनेता आयुष्‍मान खुराना ने शेयर किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्‍म हाउसफुल 4 में बाला नाम का किरदार निभा रहे हैं। संयोग से आयुष्‍मान की फिल्‍म का नाम भी बाला है।

ड्रीमगर्ल के बाद आयुष्‍मान खुराना अब बाला फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके फाइनल टच का काम चल रहा है। फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिसके जवानी में ही सिर के बाल गायब हो गए हैं। ऐसे में वह किस तरह से समाज के सवालों और अपनी जिंदगी की मुश्किलों से जूझता है इसे मेकर्स ने कॉमिक अंदाज में दिखाने की कोशिश की है।

आयुष्‍मान खुराना ने 7 अक्‍टूबर यानी सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट को शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा है कि बाला को पुकारा बाला आ गया। आयुष्‍मान ने अक्षय कुमार को बेस्‍ट ऑफ लक बोलते हुए लिखा कि हम भी जल्‍दी आ रहे हैं।

इसके साथ पोस्‍ट किए गए वीडियो में आयुष्‍मान खुराना बाला फिल्‍म के गेटअप में हैं और मजेदार अंदाज में ग्रुप डांस कर रहे हैं। इस डांस के स्‍टेप बेहद ही शानदार हैं। साथी डांसर बाला बाला चिल्‍ला रहे हैं और बैकग्राउंड में संगीत बज रहा है। आयुष्‍मान खुराना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Bala ko pukara #Bala aa gaya! Best of luck @akshaykumar sir. Hum bhi jald aa rahe hain. 🤓#DineshVijan @amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam @nowitsabhi pic.twitter.com/Z4uG6CAQVW — Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) October 7, 2019

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म में हाउसफुल 4 में बाला नाम के किरदार को निभा रहे हैं और बाला पूरी तरह टकला है। ऐसे में आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म का नाम भी बाला है और वह बाला नाम का किरदार भी निभा रहे हैं। इस संयोग को आयुष्‍मान खुराना ने मजेदार अंदाज में भुनाते हुए वीडियो शेयर किया है।  

chat bot
आपका साथी