अपने 'मामू' के साथ सैर सपाटे पर निकलीं Ranbir Kapoor की लाडली राहा, क्यूटनेस देख पिघला फैंस का दिल

बॉलीवुड के क्यूट और ग्लैमरस कपल में Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का नाम जरूर आता है। इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन फैंस को काफी पसंद आती है। आलिया और रणबीर के साथ ही इनकी बेटी राहा के भी खूब जलवे हैं। इस स्टार किड की अभी से फैन फॉलोइंग है। रणबीर-आलिया के फैंस राहा के वीडियो और पोस्ट देखना भी काफी पसंद करते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Sun, 05 May 2024 03:09 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 12:09 PM (IST)
अपने 'मामू' के साथ सैर सपाटे पर निकलीं Ranbir Kapoor की लाडली राहा, क्यूटनेस देख पिघला फैंस का दिल
अयान मुखर्जी और राहा कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से अपनी लाडली बेटी राहा की फोटो दिखाई है, तब से फैंस उनकी क्यूटनेस पर फिदा हैं। राहा से जुड़े अब तक कई पोस्ट और वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे देख फैंस उस पर अपना दिल हार बैठते हैं। 

'मामू' के साथ घुमने निकलीं राहा कपूर

हर वीकेंड ऐसा हो जाता है, जब राहा को कोई न कोई बाहर घुमाने जाता ही है। पिछली बार मौसी शाहीन भट्ट, राहा को थोड़े वक्त के लिए सैर सपाटे पर ले गई थीं। इस बार ये जिम्मेदारी उनके 'मामू' ने उठाई है। रणबीर और आलिया की नन्ही राहा को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) संडे की सुबह घुमाने निकले। इस दौरान आलिया के एक्सप्रेशन्स ने फैंस का ध्यान खींचा है।

पैपराजी ने शूट किया अयान-राहा का वीडियो

राहा के साथ अयान एक कैफे में नाश्ते के लिए आए थे। जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह उसी जगह से कुछ सामान खरीदते नजर आए। राहा ने पैकेट को अपने हाथों में पकड़ा है। इस दौरान पैपराजी ने मौका देखते ही इनका वीडियो शूट कर लिया है। अयान टी शर्ट और शॉर्ट्स में थे। वहीं, राहा ने प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बालों से खेलती नजर आईं राहा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे क्यूट सी राहा अपने कर्ली बालों से खेलती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस स्टार किड के एक्सप्रेशन देख फैंस को ऐसा लगा, जैसे राहा को अभी कैमरा फ्रेंडली होने में थोड़ा वक्त लग सकता है।

अयान मुखर्जी के अपकमिंग प्रोजेक्ट

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अब तक रणबीर कपूर के साथ फिल्में बनाई हैं। उन्होंने 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' बनाई है। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं। अयान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 'वॉर 2' में लगे हुए हैं। इसके अलावा वह 'ब्रह्मास्त्र' के अगले पार्ट को भी शूट करेंगे।

इस स्टोरी के हेडिंग में पहले मामू लिखा गया था। लेकिन सही रिलेशन पता करने पर इस खबर को अपडेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Ramayan फिल्म की 'सीता' बनेंगी कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora, जानिए कैसे कर रही हैं तैयारी?

chat bot
आपका साथी