Move to Jagran APP

Raha Kapoor New Video: रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं राहा, ट्विनिंग करते दिखे पापा-बेटी और मम्मी

Raha Kapoor New Video आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा कपूर अपने जन्म के बाद से ही लाइमलाइट में बनीं हुई है। क्रिसमस के मौके पर रालिया ने राहा की झलक दिखाई थी। जब राहा की कोई फोटो सामने आती है तो बस मीडिया में छा जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 03 Mar 2024 09:27 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 09:27 PM (IST)
राहा और रणबीर कपूर (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raha Kapoor New Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले दो दिनों से अंबानी फैमिली के फंक्शन में जामनगर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान इस कपल की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) भी इनके साथ है।

राहा अपने जन्म के बाद से ही लाइमलाइट का हिस्सा बनीं हुई है। क्रिसमस के मौके पर रालिया ने राहा की झलक दुनियावालों को दिखाई थी। हालांकि, ये कपल बेहद कम अपनी लाडली को मीडिया के सामने लाता है, लेकिन जब राहा की कोई फोटो सामने आती है। जो बस मीडिया में छा जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में Ranbir Kapoor की बाहों में रोमांटिक हुईं Alia Bhatt, ननद करीना के साथ खिंचवाई खास फोटो

राहा कपूर का नया वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बने हुए हैं। जहां ये कपल अपनी बेटी के साथ भी ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहा है। अब सोशल मीडिया पर राहा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पापा रणबीर की गोद में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये वीडियो रविवार दोपहर का है, जिसमें तीनों मम्मी-पापा और बेटी आउटफिट ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर राहा का अभिषेक बच्चन और एक लेडी से मिलवाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वाला लेडी राहा को देख बेहद खुश होती हैं और उन्हें किस करती हैं। वहीं अभिषेक बच्चन भी राहा से हाय करते दिखाई दे रहे हैं।

राहा की मस्ती 

इससे पहले भी राहा की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें अयान मुखर्जी, रणबीर और आलिया राहा के साथ गार्डन में मस्ती करते नजर आ रहे थे। आलिया ने नेकलाइन बॉर्डर वाली ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। तो रणबीर ने नेवी ब्लू कलर की शर्ट में दिख रहे थे।

आलिया और रणबीर का डांस

बीती रात अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के गाने 'केसरिया' पर डांस किया था। इस मौके पर आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता कपल का साथ देते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre-Wedding: सिंगर रिहाना संग Shah Rukh Khan ने लगाए ठुमके, वायरल हुई किंग खान ये तस्वीर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.