स्वागत के लिए हो जाइए तैयार... इस तारीख़ को आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे!

'दबंग 3' की शूटिंग पूरी तरह से सलमान की डेट डायरी पर निर्भर करती है। सलमान अभी तक बाहर की फ़िल्में निपटाने में बिज़ी थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 16 Dec 2016 12:02 PM (IST) Updated:Sat, 17 Dec 2016 10:06 AM (IST)
स्वागत के लिए हो जाइए तैयार... इस तारीख़ को आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे!

मुंबई। सलमान ख़ान की फ़िल्म 'दबंग' के तीसरे पार्ट का इंतज़ार करते-करते थक गए हैं, तो बस थोड़ा सा इंतज़ार और कर लीजिए, क्योंकि 'दबंग 3' 2018 से पहले रिलीज़ नहीं हो सकेगी।

'दबंग' सीरीज़ के प्रोड्यूसर अरबाज़ ख़ान ने ये दावा किया है, कि फ़िल्म 2018 की ईद पर रिलीज़ मिस नहीं करेगी। सलमान ख़ान के करियर के लिए 'दबंग' गेमचेंजर फ़िल्म थी। 2010 में आई फ़िल्म में सलमान ने चुलबुल पांडेय नाम के पुलिस अफ़सर का रोल निभाया था। इस किरदार में सलमान की दबंगई दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बनाए थे। सलमान का ये किरदार अब आइकॉनिक माना जाता है। 2012 में इसका सीक्वल 'दबंग 2' आया, जिसके साथ अरबाज़ ख़ान ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया। दूसरा पार्ट भी काफी सक्सेसफुल रहा।

इसे भी पढ़ें- अक्षय-रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 के सेट पर वर्दा ने मचाई तबाही

'दबंग 2' जहां 2 साल बाद ही आ गई थी, वहीं 'दबंग 3' को लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं थी। हालांकि अरबाज़ का कहना है- ''दबंग 3 की शूटिंग 2017 की एंड या 2018 की बिगिनिंग में शुरू हो जाएगी और फ़िल्म हर हाल में 2018 की ईद पर रिलीज़ होगी।''

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड छोड़ शादी करने को बेताब मंदना करीमी, कोई कर रहा है मजबूर

दरअसल, 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी तरह से सलमान की डेट डायरी पर निर्भर करती है। सलमान अभी तक बाहर की फ़िल्में निपटाने में बिज़ी थे। इस वक़्त वो कबीर ख़ान के साथ 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2017 की ईद पर आ रही है। 2017 की क्रिसमस पर ही सलमान की फ़िल्म 'टाइगर ज़िदा है' रिलीज़ के लिए स्लेटिड है। इसके बाद ही 'दबंग 3' का नंबर लगेगा।

chat bot
आपका साथी