Anurag Kashyap को मुंबई में पूरे हुए 30 साल, तस्वीर शेयर कर निर्देशक बोले- हर चीज का शुक्रगुजार हूं

Anurag Kashyap Post अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक पोस्ट साझा किया है। हालांकि यह पोस्ट बाकी सभी पोस्ट से अलग है। इसमे डायरेक्टर ने बताया है कि वह कब और कैसे पहली बार सपनों के शहर मुंबई आए थे।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Sun, 04 Jun 2023 10:22 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jun 2023 10:22 AM (IST)
Anurag Kashyap को मुंबई में पूरे हुए 30 साल, तस्वीर शेयर कर निर्देशक बोले- हर चीज का शुक्रगुजार हूं
Anurag kashyap, Anurag Kashyap Post Photo Credit Instagram

HighLights

  • अनुराग कश्यप को मुंबई में पूरे हुए 3 दशक
  • 30 साल के सफर में डायरेक्टर ने दी फेसम फिल्में
  • इन दिनों फिल्म 'कैनेडी' को लेकर चर्चा में है।

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap Post: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आते हैं। एक बार फिर फिल्म निर्देशक अपनी एक पोस्ट साझा किया है। हालांकि यह पोस्ट बाकी सभी पोस्ट से अलग है। इसमे डायरेक्टर ने बताया है कि वह कब और कैसे पहली बार सपनों के शहर मुंबई आए थे।

30 साल पहले मुंबई आए थे डायरेक्टर

अनुराग कश्यप द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट में उन्होंने एक ट्रेलर की फोटो शेयर की है, जिसपर लिखा है, पंजाब मेल.. मुंबई से फिरोजपुर। इस फोटो के कैप्शन में डायरेक्टर ने लिखा, 'तीन जून, 1993! इसी दिन मैं दादर स्टेशन पर उतरा था। बारिश हो रही थी। मुझे नहीं पता था कि बॉम्बे में मॉनसून इतना लंबा है। मुझे याद है जब मैंने दादर से अंधेरी तक पहली लोकल ट्रेन पकड़ी थी।

मुझे अपने एक दोस्त से मिलने जाना था, जो मुझसे पहले दिल्ली से मुंबई पहुंच गया था। वही था, जो इम्तियाज अली की सबसे स्पेशल फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए इंस्पिरेशन बना था। मुझे जग्गू और इम्ती दोनों से ही मुंबई आने की हिम्मत मिली, लेकिन फिर वे मास कॉम करने के लिए सेंट जेवियर्स कॉलेज चले गए। 'मैं इस शहर के प्रति शुक्रगुजार हूं...., सभी दोस्तों और यादों के प्रति भी कि इन्होंने इतना कुछ दिया। अनुराग कश्यप ने हैशटैग के साथ लिखा है, 'कर्मभूमि।'

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

अनुराग की आने वाली फिल्म

अनुराग कश्यप ने अपने 30 साल के इस सफर में फिल्मी पर्दे पर देवडी, गुलाल, ब्लैक फ्राइडे, नो स्मोकिंग, 'रमन राघव 2.0,  'अग्ली' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी कई शानदार फिल्में बनाई हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'कैनेडी' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में एक ऑनर मिला है। इस फिल्म को द ग्रैंड लुमियर थिएटर में 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। 

chat bot
आपका साथी