Move to Jagran APP

'कैनेडी' में Sunny Leone को लेने पर बोले अनुराग कश्यप, कहा- पुरुषों को आकर्षित करने वाली महिला की थी जरूरत

Anurag Kashyap On Sunny Leone सनी लियोनी की भूमिका के बारे में फैंस को ज्यादा कुछ पता नहीं है। हालांकि टीजर में उनकी झलक नजर आई हैं। वह लिफ्ट में हंसती हुई नजर आ रही हैं। यह कहानी एक पुलिस अफसर की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 26 May 2023 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 05:57 PM (IST)
'कैनेडी' में Sunny Leone को लेने पर बोले अनुराग कश्यप, कहा- पुरुषों को आकर्षित करने वाली महिला की थी जरूरत
Anurag Kashyap On Sunny Leone, Anurag Kashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap On Sunny Leone: अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में बुधवार को हुआ है। इस फिल्म में सनी लियोनी की अहम भूमिका है। उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहली बार वॉक किया है। उन्होंने स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पोज दिया था।

loksabha election banner

सनी लियोनी की फिल्म कैनेडी का प्रीमियर कहां किया गया है? 

इसके पहले सनी लियोनी की फिल्म कैनेडी का प्रीमियर मिडनाइट सेक्शन में किया गया था। फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप ने अब इसपर खुलासा किया है कि इस फिल्म में उन्होंने चार्ली की भूमिका के लिए सनी लियोनी को क्यों कास्ट किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ranjan Singh (@cinemakasam)

सनी लियोनी को कैनेडी में लेने पर क्या बोले अनुराग कश्यप?

अनुराग कश्यप सनी लियोनी के बारे में बताते हुए कहते हैं,

"मैं कसम खाता हूं कि मैंने उनकी कभी कोई फिल्म नहीं देखी है। मैंने उनके कुछ इंटरव्यू देखे हैं। उनकी आंखों में कुछ उदासी है। मुझे एक ऐसी महिला की जरूरत थी, जो 40 वर्ष की हो, जो पुरुषों को आकर्षित करें। वहीं, मुझे ऐसे पुरुष की जरूरत थी जो 50 से 60 वर्ष का हो। मुझे कुछ और नहीं देखना था। मुझे सनी लियोनी में वह सारी चीजें नजर आई है। मुझे यह भी पता है कि उन्हें मार्केट में कितना पैसा दिया जाता है। इसमें पैसे की कोई बात नहीं थी। उन्होंने फिल्म की कहानी सुनकर ही हां कर दिया था।"

सनी लियोनी के रोल के बारे में क्या बोले अनुराग कश्यप?

सनी लियोनी के बारे में बताते हुए अनुराग कश्यप आगे कहते हैं,

"जब मैंने उन्हें रोल के बारे में बताया, तब उन्होंने मुझसे कहा कि आप मेरे बारे में सोच रहे हो, यही बहुत बड़ी बात है। मैं इस रोल पर करूंगी।" अनुराग कश्यप आगे कहते हैं, "सनी लियोनी ने इस भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की है।"

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

सनी लियोनी ने अनुराग कश्यप के साथ काम करने को लेकर क्या कहा?

अनुराग कश्यप के साथ काम करने पर सनी लियोनी ने कहा कि उन्हें पता है कि वह एक कलाकार से क्या चाहते हैं। उन्होंने बस उनके विजन को फॉलो करने का प्रयास किया है। ऑडिशन के बारे में बताते हुए वह कहती हैं कि वह बहुत नर्वस थी, क्योंकि अनुराग कश्यप ने पूरे ऑफिस को बुला लिया था और सभी लोग उनका ऑडिशन देख रहे थे। ऑडिशन के बाद उन्होंने सभी से पूछा, "क्या यह रोल के लिए फिट बैठती है?"

View this post on Instagram

A post shared by Ranjan Singh (@cinemakasam)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.