Move to Jagran APP

Anurag Kashyap ने क्यों 'कैनेडी' के लिए सनी लियोनी को किया था कास्ट? डायरेक्टर ने बताई असली वजह

Anurag Kashyap On Sunny Leone कैनेडी को लेकर चर्चा बटोर रहे दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने आखिर अपनी फिल्म में बी-टाउन की हसीना सनी लियोनी को क्यों कास्ट किया है इसकी असली वजह बताई है। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 26 May 2023 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 05:06 PM (IST)
Anurag Kashyap ने क्यों 'कैनेडी' के लिए सनी लियोनी को किया था कास्ट? डायरेक्टर ने बताई असली वजह
Anurag Kashyap reveals why he chose Sunny Leone for Kennedy- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap On Casting Sunny Leone In Kennedy: 'देव डी' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सनी लियोनी लीड रोल में हैं। हाल ही में, अनुराग कश्यप ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों सनी को इस फिल्म के लिए चुना।

loksabha election banner

अनुराग कश्यप की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कैनेडी' का 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2023' (Cannes Film Festival 2023) में प्रीमियर हुआ। ये फिल्म अनुराग के लिए बहुत खास है। ऐसे में उन्होंने बहुत सोच-समझकर फिल्म की कास्टिंग भी की है।

अनुराग कश्यप ने क्यों 'कैनेडी' के लिए सनी लियोनी को चुना?

अनोखे स्टाइल के डायरेक्शन के लिए मशहूर अनुराग ने फिल्म में सनी लियोनी को कास्ट क्यों किया, इसकी उन्होंने वजह बताई है। फिल्म कंपैनियन संग बातचीत में अनुराग ने कहा-

"कसम खाता हूं कि मैंने उन्हें कभी भी किसी फिल्म में नहीं देखा। मैंने उन्हें इंटरव्यूज में देखा है। उनकी आंखों में एक उदासी है। उनकी जिंदगी में एक पास्ट रहा है। मुझे 40 साल से ज्यादा की उम्र की एक महिला की तलाश थी, जो 50 से 60 की उम्र के आदमियों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर सके। मुझे एक ऐसी महिला की जरूरत थी, जो इससे निपट भी रही है, इसे संभाल भी रही है, जिंदा रहने और आगे बढ़ने के लिए इन सभी का इस्तेमाल भी कर रही है। सनी में मुझे एक ऐसी महिला दिखी, जिनमें ये बात थी।"

अनुराग कश्यप ने आगे बताया कि जब उन्होंने सनी लियोनी को फिल्म के लिए चुना तो एक्ट्रेस का क्या रिएक्शन था। अनुराग ने कहा-

"दूसरी बात ये थी कि मुझे अच्छी तरह से पता था कि मार्केट में उन्हें कितने पैसे दिए जाते हैं। मैंने उनसे साफ कह दिया था कि यह उस तरह की फिल्म नहीं है। वो सवाल कभी भी नहीं आया। वह बस बहुत खुश थी और बोली- 'फैक्ट ये है कि आप इसके लिए मेरे बारे में सोच रहे हैं। मैं ये फिल्म करूंगी।'"

अनुराग कश्यप की फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

बुधवार को 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2023' में प्रीमियर हुई 'कैनेडी' को सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। इस स्पेशल मोमेंट को देख अनुराग, राहुल और सनी बहुत खुश हुए थे।

Photo- Instagram

कब रिलीज होगी 'कैनेडी'?

ये फिल्म एक पुलिस ऑफिसर पर बेस्ड है, जिसे नींद न आने की बीमारी है। फिल्म में कैनेडी का किरदार राहुल भट्ट निभा रहे हैं, जबकि सनी लियोनी चार्ली बनी हैं। फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.