टूटे पैर के साथ अनीस बज्मी ने शुरू की 'Bhool Bhulaiyaa 3' की शूटिंग, एक और 'भूतनी' की एंट्री पर तोड़ी चुप्पी

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर काफी बज है। जब से मूवी की अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस में इसकी एक-एक अपडेट जानने का इंतजार बना रहता है। कुछ दिन पहले सेट से वीडियो सामने आया था जिसमें पूरी यूनिट पूजा करती नजर आईं। इस वीडियो में अनीस बज्मी भी देखे गए जिन्होंने टूटे पैर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Tue, 19 Mar 2024 05:10 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2024 05:10 PM (IST)
टूटे पैर के साथ अनीस बज्मी ने शुरू की 'Bhool Bhulaiyaa 3' की शूटिंग, एक और 'भूतनी' की एंट्री पर तोड़ी चुप्पी
अनीस बज्मी और कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3: हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट के लिए मेन कास्ट की अनाउंसमेंट हो चुकी है। एक-एक कर फिल्म को लेकर बाकी डिटेल्स भी सामने आ रही हैं। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विद्या बालन (Vidya Balan) की एंट्री पक्की हो चुकी है। अब एक और नाम सामने आया है, जिस पर डायरेक्टर ने रिएक्शन दिया है। 

मुंबई में हो रही फिल्म की शूटिंग

अनीस बज्मी ने टूटे हुए पैर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने बताया कि उनकी सर्जरी के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन दर्द को देखते हुए लगा नहीं कि अभी शूटिंग हो पाएगी। लेकिन अब जब शूटिंग शुरू हो गई है, तो काम में दर्द का पता ही नहीं चलता। 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग फिलहाल मुंबई में ही हो रही है।

यह भी पढ़ें: 12वीं फेल' एक्टर Vikrant Massey ने सरेआम मांगी थी सारा अली खान से माफी, फिर एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

फिल्म में हुई एक और 'भूतनी' की एंट्री?

कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की भी एंट्री हो सकती है। वह 'भूल भुलैया 3' में दूसरी भूतनी के रोल में हो सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट अभी तक नहीं आया था। वहीं, अब अनीस बज्मी ने है कहा कि बाकी स्टार कास्ट का वह जल्द खुलासा करेंगे। कुछ से बात फाइनल हो चुकी है और कुछ के साथ बातचीत चल रही है।

'नो एंट्री 2' पर भी दिया अपडेट

'भूल भुलैया 3' के बाद अनीस की अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' होगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग वह अगले साल शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Sitaare Zameen Par: शूटिंग से आई आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की फोटो ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज हो रही फिल्मl 

chat bot
आपका साथी