मकर संक्रांति पर अमिताभ बच्चन को मिला यह गिफ्ट, अब हुए 11 Million...

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ की आने वाली फिल्म में सबसे पहला नाम फिल्म ब्रह्रास्त्र का है। अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म में अमिताभ अहम भूमिका में नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 09:14 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 11:52 PM (IST)
मकर संक्रांति पर अमिताभ बच्चन को मिला यह गिफ्ट, अब हुए 11 Million...
मकर संक्रांति पर अमिताभ बच्चन को मिला यह गिफ्ट, अब हुए 11 Million...

अमिताभ बच्चन मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भले ही 76 साले के हो लेकिन उनके काम करने के अंदाज से सभी प्रभावित और आकर्षित रहते हैं। फिल्मों की बात करें तो वे उम्र के इस पड़ाव में बेहतरीन अभिनय कर रहे हैं। और अगर बात हो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की तो वे इसमें भी यंग एक्टर्स से मुकाबला करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। आज मकर संक्रांति है और लगता है कि अमिताभ बच्चन को उनके फैंस ने यह गिफ्ट दे दिया है। 

जी हां, अमिताभ बच्चन फैंस के लिए अच्छी खबर है। अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले उनके फैंस की संख्या अब 11 मिलियन पार कर गई है। इसके बारे में खुद अमिताभ ने जानकारी देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है। एक तस्वीर के कोलाज को साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा कि, जब जवान था, बहुत शर्मिला और अनिश्चित था। सेल्फ कॉशियस था। उस समय सवाल पूछने से डर लगता था। लेकिन अब ओल्ड हो गया हूं तो और अब बहुत देर हो चुकी है। आपको बता दें कि, फॉलोवर्स के मामले में अमिताभ बच्चन से कई यंग एक्टर्स और दिग्गज एक्टर्स बहुत पीछे हैं।

अगर फिल्मों की बात करें तो अमिताभ की आने वाली फिल्म में सबसे पहला नाम फिल्म ब्रह्रास्त्र का है। अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म में अमिताभ अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं। वही सैराट जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले की फिल्म झुंड की शूटिंग कुछ दिनों पहले नागपुर में शुरू हो गई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन हैं जिन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनुभवों को भी लगातार साझा किया था। 

 

View this post on Instagram

When young .. too shy, uncertain, self conscious and scared to ask questions ! When older it’s too late to seek answers .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jan 13, 2019 at 10:58am PST

फिल्म झुंड की शूटिंग को लेकर अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आए थे। कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। हाल ही में अमिताभ ने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का। 

यह भी पढ़ें: रितिक रोशन बोले बहुत जल्द समय बदलने वाला है, सुपर 30 अब इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: शादी और सिंबा के बाद क्रिकेट के मैदान में कूदे रणवीर, इस कारण

chat bot
आपका साथी